Femina के कवर पर एक साथ आईं दीपिका व लक्ष्मी अग्रवाल

छपाक फिल्म की रिलीज से पहले Femina इंडिया ने अपने इस माह के डिजिटल अंक में पहले पेज पर दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल की तस्वीर प्रकाशित की है। साथ ही दीपिका और फेमिना इंडिया ने इस करवर पेज का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका और लक्ष्मी मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी के गले में बांहें डाल रखी हैं। वहीं लक्ष्मी अग्रवाल ने दीपिका की बांह पकड़ रखी है। दीपिका इस वीडियो में व्हाइट स्वेटर कैरी किए नजर आ रही हैं तो वहीं लक्ष्मी व्हाइट टीशर्ट और ब्लू जींस कैरी किए हुए हैं।

दीपिका पादुकोण का जादू ऑफ-स्क्रीन और ऑन-स्क्रीन अमूल्य है। एक ओर कवर पर अपना जादू बिखेरते हुए, दीपिका पादुकोण और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल फेमिना इंडिया मैगजीन के डिजिटल कवर के जनवरी एडिशन में एकसाथ नज़र आ रही हैं, जिसमें एक अनदेखी जोड़ी के रूप में, सौंदर्य को फिर से परिभाषित किया गया है।

दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ कवर साझा करते हुए लिखा-

“Truly unstoppable!💋
Presenting the January Cover of Femina! @thelaxmiagarwal @feminaindia @shaleenanathani @sandhyashekar @florianhurel”.

अपनी तरह के एक अनोखे शूट में, यह कवर इतिहास के सुनहरे पन्नों पर अंकित किया जाएगा, जिसे इसकी सकारात्मकता और साथ ही खूबसूरती की धारणाओं को चुनौती देने के लिए याद किया जाएगा। यह कवर बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि यह सौंदर्य को हर नज़रिये से परिभाषित करता है।

दीपिका इस कवर पर एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ बेमिसाल और अजेय लुक में नज़र आ रहीं है। दीपिका और लक्ष्मी दोनों ही सफेद रंग के ऑउटफिट में बेहद प्यारी लग रहे है व दोनों के चेहरों की मुस्कुराहट को नज़र अंदाज़ नहीं किया जा सकता है! इस कांसेप्ट में “छपाक” के रियल और रील लाइफ किरदार को एकसाथ एक मंच पर पेश करते हुए इसे अधिक रोमांचक व सकारात्मक बना दिया है। गर्व, साहस और खुशी उनकी आँखों में साफ़ देखी जा सकती है जिसे देखकर हम एक बार फिर इन्हें अपना दिल दे बैठे है!

दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म “छपाक” में एक एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही है जिसने सभी सौंदर्य मापदंड को तोड़ दिया है और दर्शकों को फिल्म के प्रति जिज्ञासु कर दिया है। फ़िल्म छपाक का दमदार ट्रेलर जब से रिलीज़ हुआ है इसने लोगों पर गहरा प्रभाव पैदा कर दिया है। भावनाओं के बवंडर के साथ, यह फ़िल्म हमें मालती के सफ़र पर ले जाने के लिए तैयार है जिसमें दीपिका अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म “छपाक” 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

  • Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *