17 नवंबर को ही रिलीज़ होगी दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती

मुंबई। भंसाली प्रोडक्शन और वाईकॉम 18 से जुड़े सूत्रों ने दावा किया है कि दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐतिहासिक फिल्म पद्मावती 17 नवंबर को ही रिलीज़ होगी। हड़ताल से शूटिंग पर असर पड़ा है लेकिन भंसाली समय पर फिल्म रिलीज़ करने को लेकर तैयार हैं। संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म पद्मावती अपने मुहूर्त शॉट से पहले ही विवादों में आ चुकी थी और इसको लेकर तरह-तरह की ख़बरें ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही थीं।
अभी कुछ दिनों पहले ये ख़बर आई थी कि रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर पद्मावती इस साल 17 नवंबर को रिलीज़ नहीं हो पायेगी। इसके पीछे कारण ये बताया गया कि फिल्म और टीवी हड़ताल के चलते पद्मावती की शूटिंग बुरी तरह प्रभावित हुई है और बड़े पोस्ट प्रोडक्शन को देखते हुए दो महीने बाद फिल्म का रिलीज़ होना मुश्किल है।
हाल ही में दीपिका पादुकोण ने क्लाइमेक्स शूट करने के साथ पद्मावती के लिए अपने हिस्से का काम पूरा कर लिया है। बताया जाता है कि फिल्म में किसी तरह के पैच वर्क को पूरा करने के लिए दीपिका बाद में तीन-चार दिन का वक़्त और देंगी लेकिन रणवीर और शाहिद के हिस्से की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद।
भंसाली की पद्मावती में दीपिका रानी पद्मिनी का रोल कर रही हैं जबकि रणवीर सिंह अलाउद्दीन ख़िलजी का और शाहिद कपूर रावल रतन सिंह का रोल कर रहे हैं।
राजस्थान की करणी सेना नाम के संगठन ने फिल्म में रानी के गलत चित्रण को दिखाए जाने के विरोध में पद्मावती के कई सेट्स पर तोड़फोड़ की थी।
-एजेंसी