Agrawal समाज आगरा में पहली बार कराएगा अग्रलीला

आगरा। लोहामंडी स्थित महाराजा अग्रसेन भवन में ब्रज प्रदेश संगठन की ओर से अखिल भारतीय Agrawal सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसका नेतृत्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व व्यापार कल्याण बोर्ड हरियाणा के पूर्व चेयरमैन गोपाल शरण गर्ग ने किया। इस अवसर पर  गोपाल शरण गर्ग ने Agrawal समाज को संबोधित किया।

बैठक का शुभारंभ राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग, विशिष्ट अतिथि महापौर नवीन जैन, बैठक अध्यक्ष सुरेश चंद्र गर्ग, ब्रज प्रदेश अध्यक्ष विनोद अग्रवाल, विनय अग्रवाल तथा मुरारी लाल गोयल ने महाराजा अग्रसेन के चित्र के समक्ष दीप प्रवज्जलित कर किया।

बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग ने कहा कि वैश्य बंधुओं को एक होना होगा । 500 करोड़ रुपए की लागत से अग्रोहा में अग्र भूमिति स्मारक बन रहा है जिसमें आगरा के वैश्य समाज के लोग 500 रुपए की हुंडी के माध्यम से सदस्य बन कर सहयोग करना काबिले तारीफ है। उन्होंने आगे बताया कि आगरा में पहली बार मार्च में अग्रलीला का आयोजन किया जाएगा। इसके माध्यम से नयी पीढ़ी भी महाराजा अग्रसेन जी के बारे में विस्तार से जानेंगे। उन्होंने सरकार से आगरा में वैश्य समाज की संख्या को देखते हुए आगरा का नाम पुनः अग्रवन करने की मांग की।

महापौर नवीन जैन ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगरा में विशाल व्यापारी सम्मेलन आयोजित कराने की इच्छा प्रकट की है, इसको ध्यान में रखते हुए लगभग अप्रैल माह में पचास हजार व्यापारि‍यों का व्यापारी सम्मेलन में आयोजित कराया जाएगा।

बैठक में प्रमुख रूप से दिनेश बंसल कातिब, भगवान दास बंसल, संजय अग्रवाल, हरिमोहन अग्रवाल, धीरज मोहन सिंघल, अमित बंसल, मयंक अग्रवाल, किशन कुमार गोयल, फूलचंद बंसल, प्रदीप अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, हरिमोहन गोयल, सुमन गोयल, आशा अग्रवाल, रजनी अग्रवाल आदि मौजूदरहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *