चुनाव duty के दौरान घायल शिक्षक की मौत

कानपुर। चुनाव duty के दौरान बस में करंट लगने से घायल हुए महोबा के पनारा गांव स्थित प्राइमरी विद्यालय के 59 वर्षीय प्रधानाध्यापक महाराज किशोर मिश्रा की आज रीजेंसी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

किदवई नगर वाई ब्लॉक निवासी महाराज किशोर मिश्र की चौथे चरण में महोबा के सुनौचा प्राइमरी विद्यालय में duty लगी थी। 28 अप्रैल को महाराज किशोर बस से मतदान स्थल जा रहे थे।

रास्ते में कैमाहा कबरई के पास बस की छत पर हाई टेंशन लाइन का तार छू गया था जिससे बस में करंट उतर गया और अफरा-तफरी मच गई थी। इस दौरान महाराज किशोर करंट की चपेट में आकर झुलस गए थे।

आनन-फानन में साथियों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें हैलट अस्पताल रेफर किया गया। यहां से परिजन उन्हें रीजेंसी हॉस्पिटल ले गए।

यहां आज उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। बेटे पीयूष ने बताया कि घटना के बाद बिजली विभाग के अधिकारी केवल एक बार आए थे और उन्हें 25000 रुपए की चेक देकर गए थे।

आरोप है कि इस बीच उन्होंने जिलाधिकारी से उपचार के लिए कहा तो उन्होंने निजी फंड से इलाज कराने की बात कही। सरकार की तरफ से उन्हें कोई भी मदद नहीं मिली है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »