जम्मू-कश्मीर के पूर्व MLC का शव फ्लैट में मिला, किराएदार फरार

नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्ली के मोती नगर इलाके में जम्मू-कश्मीर के पूर्व MLC का शव एक फ्लैट में मिलने से सनसनी फैल गई। त्रिलोचन सिंह वजीर का शव जिस फ्लैट में मिला उसको किराए पर लेने वाला शख्स फरार है। पुलिस हत्या वाले एंगल से भी मामले को देख रही है। टीएस वजीर, उमर अब्दुल्ला के भी काफी नजदीकी थे।
गुरुवार पुलिस को सूचना मिली कि एक फ्लैट के अंदर से बदबू आ रही है। दिल्ली के बसई दारापुर इलाके के तीसरी मंजिल पर पुलिस पहुंची तो फ्लैट के बाहर ताला लगा हुआ था। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो बहुत बुरी हालत में लाश थी। लाश की पहचान बाद में हो सकी। लाश के पास ही फोन था जिसके जरिए पहचानने में आसानी हुई। त्रिलोचन सिंह जम्मू से दिल्ली आए थे और उनको यहां से कनाडा जाना था, लेकिन वो गए नहीं। जिस फ्लैट में त्रिलोचन सिंह का शव मिला उसको किराए पर लेने वाला शख्स फरार है।
मौत के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है। त्रिलोचन सिंह की मौत पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ दिनों पहले ही जम्मू में हम साथ बैठे थे। हमें नहीं पता था कि यह आखिरी मुलाकात होगी। शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी उनके मौत की खबर पर दुख जताया है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *