Darveh Yadav के हत्यारोपी मनीष शर्मा की मौत

आगरा। उत्तर प्रदेश बार काउंसिल अध्यक्ष Darveh Yadav की हत्या के आरोपी अधिवक्ता मनीष शर्मा की भी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में मौत हो गई है। गोलीबारी की घटना के बाद से ही गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। आगरा पुलिस ने उसकी मौत होने की पुष्टि की है।
बता दें कि, 12 जून को उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की पहली अध्यक्ष Darveh Yadav की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। न्यू आगरा स्थित दीवानी परिसर में साथी वकील मनीष शर्मा ने उन्हें एक के बाद एक तीन गोलियां मारी थीं।

इसके बाद मनीष ने खुद को भी गोली मार ली थी। पहले उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। हालत नाजुक होने पर मनीष को मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां 10 दिन बाद शनिवार को उसने दम तोड़ दिया।

परिजन कर रहे सीबीआई जांच की मांग

मनीष शर्मा की मौत के बाद उन सवालों के जवाब भी मर गए, जो पुलिस उससे पूछना चाहती थी। इस हत्याकांड में पुलिस कई चश्मदीदों से पूछताछ कर रही चुकी है, लेकिन हत्या की वजह अभी तक पता नहीं चल सकी है।

दरवेश के परिजन मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस की जांच पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि पुलिस उनके परिवार के सदस्यों से ही बार-बार पूछताछ क्यों कर रही है? नामजद आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई है।

उधर, दरवेश यादव की हत्या का मामला अब सुप्रीम कोर्ट में भी पहुंच गया है। मामले को लेकर एक याचिका दाखिल की गई है, जिसमें महिला वकीलों की सुरक्षा के साथ इस हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग उठाई गई है।
-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *