डांसर सपना चौधरी पहुंची कांग्रेस दफ्तर, राजनीति में आने की चर्चा

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के राजनीति में आने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। इन खबरों को हवा उस समय मिली, जब वह शुक्रवार को कांग्रेस दफ्तर पहुंची। इसके बाद उसने 10 जनपथ जाकर सोनिया गांधी से मुलाकात करने की कोशिश की, लेकिन सोनिया का समय न मिलने की वजह से वह उनसे नहीं मिल पाई। इस दौरान जब उससे राजनीति में आने को लेकर सवाल पूछा गया तो सपना ने फिलहाल इससे इंकार कर दिया। हालांकि उसने कहा कि वह भविष्य में राजनीति में आ सकती है।
सपना चौधरी ने कहा कि वह फिलहाल राजनीति में नहीं आएगी, लेकिन कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर सकती है। सपना ने बताया कि वह प्रियंका गांधी की बड़ी प्रशंसक है। जब उससे सोनिया गांधी से मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि वह दोबारा कांग्रेस मुख्यालय आकर सोनिया गांधी से मुलाकात करेगी।
सपना चौधरी ने कहा कि सोनिया गांधी और कांग्रेस ने देश के लिए काफी काम किया है। वह उनसे काफी प्रभावित हैं। सपना ने बताया कि उनके मुलाकात करने की मंशा के पीछे कोई मकसद नहीं है। सपना ने कहा कि हर किसी की जिंदगी में अच्छा-बुरा वक्त आता है, लेकिन जब अच्छा वक्त आए तो उसे जाने नहीं देना चाहिए।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »