Bulandshahr में छेड़छाड़ से रोकने पर दबंगों ने कुचला

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के Bulandshahr जिले में एक लड़की से छोड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस मामले में एक दबंग पक्ष के आरोपी लड़के ने एक लड़की से छेड़छाड़ की जिसके बाद लड़की के भाई ने उसे पकड़ कर थप्पड़ जड़ दिए। इस बेइज्जती के बाद लड़का अपने घर चला गया और वहां से कार लेकर वापस लड़की के घर आ गया।

जैसे ही लड़की के घर से लोग बाहर आए आरोपी ने उन पर कार चढ़ा दी जिसके बाद लड़की पक्ष की दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। घटना एनएच 91 से लगे नए गांव चांदपुर की है। आरोप है कि गांव के ही नकुल ने एक लड़की से छेड़छाड़ की थी।

जिस पर लड़की के भाई ने नकुल को कई थप्पड़ लगा दिए थे। परिवार ने लड़की के साथ हुई इस घटना का जमकर विरोध किया। थप्पड़ खाने के बाद नकुल अपने घर पहुंचा और अपनी कार अर्टिगा लेकर लड़की के घर चला गया। जैसे ही लड़की के परिवार के लोग खाना खाने के बाद बाहर निकले तो लड़के ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी।

इस घटना में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में लड़की की मां और चाची को बताया जा रहा है। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित पक्ष ने इसे दुर्घटना बताया था। दोनों मृत महिलाओं के शव का रात में पोस्टमॉर्टम करवाया गया था।

अब पीड़ित पक्ष इसे छेड़छाड़ की घटना बता रहा है। इस बात को अब ध्यान में रख कर जांच की जाएगी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। चारों घायलों का इलाज बुलंदशहर के जिला अस्पताल में चल रहा है। मृतक लड़की की मां संतो और चाची उर्मिला हैं जबकि लड़की का भाई व अन्य लोग घायल हैं। इस घटना के बाद से परिवार में आक्रोश है। उन्होंने शव को NH91 पर रखकर जाम लगाया। Bulandshahr पुलिस मौके पर पहुंची है लेकिन तनाव अभी बरकरार है।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *