GL बजाज की फ्रेशर पार्टी में Novato Fiesta कार्यक्रमों की धूम

मथुरा। सोमवार को जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस में नए प्रवेश‍ित छात्र-छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी Novato Fiesta-2019 का आयोजन किया गया। रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच उजमा खान को मिस फ्रेशर तथा सूरज तिवारी को मिस्टर फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया। इस अवसर पर आर.के. एज्यूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि जीएल बजाज संस्थान का शिक्षा के क्षेत्र में एक अलग स्थान है। मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी अपनी कड़ी मेहनत से संस्थान का गौरव बढ़ाते रहेंगे। फ्रेशर पार्टी का शुभारम्भ जीएल बजाज के निदेशक डा. एल.के. त्यागी तथा विभागाध्यक्षों ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर किया।

सोमवार को जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस परिसर में विविध सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच  सीनियर्स द्वारा नवागत बी.टेक, बी.आर्क व एमबीए प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं का स्वागत किया गया। Novato Fiesta-2019 में बी.टेक, बी.आर्क एवं प्रबंधन के सीनियर छात्रों द्वारा न केवल जूनियर छात्रों का बल्कि बाहर से आये अतिथियों का मनमोहक कार्यक्रमों के बीच मनोरंजन किया गया। फ्रेशर पार्टी में मिस्टर और मिस फ्रेशर के चुनाव के लिए 20 प्रतिस्पर्धी उम्मीदवारों को अलग-अलग तीन राउंडों में परखा गया तत्पश्चात उजमा खान एम.बी.ए. को मिस फ्रेशर तथा सूरज तिवारी बी.टेक. सिविल इंजीनियरिंग को मिस्टर फ्रेशर का खिताब प्रदान किया गया।

आर.के. एज्यूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल और प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने फ्रेशर पार्टी के समापन पर छात्र-छात्राओं को अपने आगामी सेमेस्टर परीक्षाओं की तैयारी करने का आह्वान किया। चेयरमैन डा. अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं से कहा कि वे हमेशा अपने मस्तिष्क में इस बात को याद रखें कि जिन सपनों को पूरा करने के लिए उनके मां-बाप ने पढ़ाई के लिए जीएल बजाज संस्थान में भेजा है, उन्हें उन सपनों को हर हाल में पूरा करना है।

निदेशक डा. एल.के. त्यागी ने छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रोफेशनल लाइफ में अनुशासन का विशेष महत्व है। यदि छात्र-छात्राओं में अनुशासन का गुण मौजूद है तो समझिये कि वे अपनी मंजिल का आधा सफर तय कर चुके हैं। डा. त्यागी ने कहा कि लगन और मेहनत से आप बड़े से बड़ा लक्ष्य आसानी से पूरा कर सकते हैं। कार्यक्रम का संचालन डा. शिल्पी सक्सेना ने किया। इस अवसर पर डा. जगबीर सिंह, डा. भोले सिंह, प्रो. मंधीर वर्मा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *