एक्सडी प्रो म्यूजिक ने सावन आर्टिस्ट ऑरिजन्लस पर Crown and Coke रिलीज किया

मुंबई। टोरंटो स्थित पॉप आर्टिस्ट्स ‘एक्सडी प्रो म्यूजिक’ ने गायक-गीत लेखक तेज गिल के साथ नया ट्रैक Crown and Coke रिलीज किया है। पंजाबी पॉप ट्रैक टोरंटो में कलाकारों की बढ़ती गो-टु ड्रिंक प्रवृत्ति को समर्पित है। यह सावन के आर्टिस्ट ऑरिजनल्स (एओ) प्रोग्राम पर नई पेशकश है। आर्टिस्ट ऑरिजनल्स दक्षिण एशियाई कलाकारों, गीत लेखकों और दुनियाभर के प्रोड्यूसरों द्वारा तैयार ट्रैक और एल्बमों को रिलीज करता है और बेचता है।

पंजाबी भाषा के ट्रैक का हरेक छंद कलाकारों की जिंदगी के कई पहलुओं की कहानी दर्शाता है जिसमें आनंद के क्षण से लेकर उपलब्धियों की खुशी शामिल है। और, जैसा कि इसके टाइटल और स्वर से पता चलता है, यह ऐसी धारणा पेश करता है जो यह मायने नहीं रखती है कि वे दुनिया में कहां हैं। कलाकारों के साथ साथ कई दक्षिण एशियाई समाज अपने घर पर अपने पसंदीदा बेवरेज के साथ इसका अनुभव महसूस कर सकते हैं।

एक्सडी प्रो म्यूजिक कनाडाई प्रोडक्शन जोड़ी है जिसे उत्साही संगीत निर्माण में फ्यूजिंग शैलियों के लिए जाना जाता है। प्रशिक्षित और अनुभवी इंजीनियर और प्रोड्यूसर की इस जोड़ी ने बड़ी तादाद में हिट तैयार किए हैं जिनमें इंडियन स्टाइल बाई डीप डोल्ला भी शामिल है। एक्सडी प्रो म्यूजिक ने वर्ष 2017 के शुरू में एओ द्वारा एक प्रोडक्शन समझौता भी किया। ‘क्राउन एंड कोक’ ट्रैक को कनाडाई-पंजाबी गायक तेज गिल द्वारा गाया गया है जिनका करियर वर्ष 2004 में पहले हिट ‘आजा चन महिया’ के साथ शुरू हुआ। एक्सडी प्रो म्यूजिक इससे पहले ‘रूह’ और ‘हटदी नी तू’ के साथ भी भागीदारी की।

एक्सडी प्रो का कहना है, ‘ ‘क्राउन एंड कोक’ लोगों के लिए और लोगों द्वारा गाया गया गाना है। इसने सावन को एक उपयुक्त पार्टनर बना दिया। नई सोच और नवीनतम संगीत प्रयोग पर जोखिम लेने की अपनी इच्छा शक्ति की मदद से ही वह कई कलाकारों के लिए आकर्षक बना है।’

Crown and Coke को सावन पर यहां सुनें।

‘क्राउन राॅयल’ और Crown and Coke उनके संबद्ध मालिकों के ट्रेडमार्क हैं।

-PR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »