manoj bajpayee, ध्रुव सहगल को क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स व सीरीज़ पुरस्कार

मुंबई। अभिनेता manoj bajpayee को हाल ही में अपनी श्रृंखला ‘द फैमिली मैन’ के लिए क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (ड्रामा) के ख़िताब से सम्मानित किया गया है जिसे 2019 की सर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज़ माना जा रहा है। इस उपलब्धि से अभिभूत, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर दोनों निर्देशक राज और डीके व स्टार कास्ट को धन्यवाद दिया है।

अपनी जीत की खुशी व्यक्त करते हुए मनोज वाजपेयी ने कहा, “सबसे योग्य लोगों में से मुझे मेरा पुरस्कार मिला है। निर्देशक राज और डीके व मेरे सह-अभिनेताओं ने मेरी परफॉर्मेंस के लिए हर महत्वपूर्ण अवसर पर मेरा समर्थन दिया है, उसके लिए धन्यवाद!”

Critics Choice Shorts and Series Awards to Manoj Bajpayee and Dhruv Sehgal
Critics Choice Shorts and Series Awards to Dhruv Sehgal

ड्रामा श्रेणी के अलावा, इंटरनेट सेंसेशन ध्रुव सहगल जो अपनी रोमांटिक श्रृंखला लिटिल थिंग्स 2 के लिए जाने जाते हैं, उन्हें दो पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अपने अद्भुत लेखन कौशल के लिए ध्रुव ने लेखन के लिए एक पुरस्कार जीता है और साथ ही, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार उन्होंने विक्रांत मैसी के साथ साझा किया है।

लिटिल थिंग्स अभिनेता ने भी अपने सोशल मीडिया पर अपना आभार व्यक्त किया है और कहा,”यह विशेष रूप से मेरे दिल के करीब है क्योंकि इसकी जूरी में पूरे भारतवर्ष से 35 क्रिटीक्स शामिल है। साथ ही, हमने सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला का पुरस्कार (कॉमेडी / रोमांस श्रेणी) जीता है।”

अपनी पहचान को जारी रखते हुए, क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स ने इस अवसर पर टैलेंट और रचनात्मकता को पुरस्कृत किया, जो भारतीय मनोरंजन क्षेत्र में अपने काम के साथ छाए हुए है।

यह वर्ष बेहद ख़ास है क्योंकि पैनल ने अपनी श्रेणियों में ओटीटी कंटेंट को जोड़ने का फैसला किया है जिसके माध्यम से अब अधिक से अधिक क़्वालिटी कंटेंट को पहचान मिलेगी।

क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स, मोशन कंटेंट ग्रुप के साथ और विस्टा मीडिया कैपिटल के सहयोग से फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड द्वारा किया गया एक प्रयास है।

देश भर में लघु कथाकारों और वेब श्रृंखला की आविष्कारशीलता और रचनात्मकता को पहचानने और उनकी सरहाना करने के उद्देश्य के साथ, क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स में डिजिटल दुनियां की प्रतिभा को सम्मानित किया गया है।
-Legend news

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *