Bijnor में Police से घिरे बदमाश ने खुद को गोली मारी

उत्तर प्रदेश के Bijnor में बीजेपी नेता के बेटे की जान लेने वाले आरोपी ने Police से घिरने के बाद बीती रात खुद को गोली मारकर जान दे दी। आरोपी पर पचास हजार रुपये का इनाम भी था। अपर पुलिस महानिदेशक ने घेराबंदी करने वाली टीम को एक लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया है।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात करीब सवा बजे बिजनौर Police बढ़ापुर थाना इलाके में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। एक रोडवेज बस की चेकिंग में आरोपी अश्वनी उर्फ जॉनी चेहरा छिपाकर जा रहा था। इसके बाद जब Police ने उसकी घेराबंदी की, तब जॉनी ने Police पर तमंचा तान दिया। पुलिस के पोजीशन लेते ही जॉनी ने खुद को गोली मार ली। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस उपाधीक्षक बिजनौर संजीव त्यागी ने जॉनी के मरने की पुष्टि की है।
नौ दिन से पुलिस को चकमा दे रहा जॉनी
26 सितंबर को अश्वनी उर्फ जॉनी ने बढ़ापुर में भारतीय जनता पार्टी नेता भीम सिंह के पुत्र राहुल और भतीजे कृष्ण की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शराब पार्टी में पुरानी रंजिश के चलते दोनों को मारा गया था। दोहरे हत्याकांड के चार दिन बाद 30 सितंबर को जानी ने दिनदहाड़े बिजनौर के दौलताबाद गांव में घर मे घुसकर एयर होस्टेस निकिता शर्मा को भी ताबड़तोड़ गोलियों भून दिया।
बताया गया कि निकिता से जानी एकतरफा प्यार करता था। तभी से Police को जॉनी की तलाश थी। वह पुलिस के लिए चुनौती बना था। Police ने उस पर 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए 21 थानों की पुलिस फोर्स के साथ पीएसी और पीएसी भी बनाई गई थी। इसके अलावा रैपिड रेस्पोंस फोर्स (आरआरएफ) को भी लगाया गया था। ड्रोन से जंगलों में उसकी लोकेशन खंगाली जा रही थी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *