क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी भाजपा में शामिल

अहमदाबाद। भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने आगामी लोकसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है। करणी सेना की महिला विभाग की अध्यक्ष रिवाबा ने रविवार को जामनगर में बीजेपी की सदस्यता ली।
रिवाबा ने बीजेपी जॉइन करने के सवाल पर हमारे सहयोगी अहमदाबाद मिरर से कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे प्रेरणास्रोत हैं और उनकी वजह से ही मैंने बीजेपी जॉइन किया है। मुझे भरोसा है कि बीजेपी से जुड़कर मैं अपने समुदाय के साथ ही साथ देश के लिए भी बेहतर कर सकूंगी।’ गुजरात सरकार में मंत्री आर.सी. फाल्दू, सांसद पूनम महाजन और अन्य नेताओं की मौजूदगी में रिवाबा बीजेपी में शामिल हुईं।
रिवाबा ने सिलेब्रिटी का दर्जा पा चुके अपने पति रविन्द्र जडेजा के बारे में सवाल पर कहा, ‘रविन्द्र जडेजा पर केवल राजपूत बिरादरी को ही नहीं, बल्कि देश के युवाओं को भी गर्व है। वह यूथ आइकन हैं और इससे पार्टी को फायदा होगा। लेकिन राजनीति से और मेरे बीजेपी जॉइन करने का उनसे कुछ लेना-देना नहीं है। बीजेपी से जुड़ने पर मैं खुद अपनी पहचान बना सकूंगी। इससे देश की महिलाओं को भी सशक्त करने में सहायता मिलेगी।’
उन्होंने कहा, ‘हां यह सच है कि मैंने लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी जॉइन किया है। लेकिन इसको किसी तरह के चुनावी फायदे की मानसिकता के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए। मेरा इरादा पार्टी, समुदाय और देश की सेवा करना है।’ रिवाबा अभी करणी सेना से जुड़ी हुई हैं, जो राजपूत समुदाय का एक संगठन है। हाल ही में इस संगठन ने पद्मावत फिल्म का विरोध किया था।
जामनगर के बीजेपी जिला अध्यक्ष चंद्रेश पटेल ने कहा, ‘रिवाबा के बीजेपी जॉइन करने से निश्चित तौर पर पार्टी को फायदा होगा। उनके साथ रविन्द्र जडेजा भी हैं, जिससे युवाओं और महिलाओं को आकर्षित करने में मदद मिलती है।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »