सेना के जवानों से बदसलूकी पर क्रिकेटर गौतम गंभीर का गुस्‍सा फूटा: बोले, एक थप्‍पड़ के बदले मारे जाएंगे 100 जिहादी

Cricketer Gautam Gambhir's anger On the mistrust of army jawans: Say, 100 jihadis will be killed instead of a slap
सेना के जवानों से बदसलूकी पर क्रिकेटर गौतम गंभीर का गुस्‍सा फूटा

नई दिल्ली। क्रिकेटर गौतम गंभीर ने आज अपने ट्वीट में लिखा, ‘हमारे सेना के जवानों को मारे एक-एक थप्पड़ के बदले 100 जिहादी मारे जाएंगे, जो भी आजादी चाहते हैं, वे यहां से चले जाएं। कश्मीर हमारा है।’
For every slap on my army’s Jawan lay down at least a 100 jihadi lives. Whoever wants Azadi LEAVE NOW! Kashmir is ours. #kashmirbelongs2us
—Gautam Gambhir (@GautamGambhir) April 13, 2017
कश्मीरी युवाओं द्वारा अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ की गई इस बदसलूकी पर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। गौतम गंभीर ने सोशल वेबसाइट ट्विटर पर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं। गंभीर ने लिखा है कि जो भी आजादी की मांग कर रहे हैं, वह यहां (इस देश) से चले जाएं, कश्मीर हमारा है। गंभीर ने अपने इस ट्वीट को #kashmirbelongs2us के साथ हैशटैग भी किया है।
सोशल मीडिया पर इन दिनों कश्मीर में अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ हुई बदसलूकी के विडियो खूब वायरल हो रहे हैं।
इन दिनों आईपीएल टूर्नमेंट में व्यस्त चल रहे गौतम गंभीर ने जवानों के साथ हुए दुर्व्यवहार पर एक समाचार वेबसाइट की खबर को अपने ट्विटर हैंडल से गुरुवार को ट्वीट किया। इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ने इस घटना की तीखी निंदा करते हुए दो और ट्वीट किए।
Anti-Indians hav forgotten dat our flag also stands 4: saffron – fire of our anger, white – shroud for jihadis, green – hatred 4 terror.
—Gautam Gambhir (@GautamGambhir) April 13, 2017
गंभीर ने दूसरा ट्वीट किया और इसमें लिखा, ‘भारत विरोधी भूल गए हैं कि हमारा झंडे के तीन रंगों का क्या अर्थ है। केसरिया- हमारे क्रोध की आग है, सफेद- जिहादियों के लिए कफन, हरा- आतंक के खिलाफ द्वेष है।’ गौतम के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि पैरामिलिट्री बल के जवानों के साथ कश्मीर में हुई बदसलूकी वाले इन विडियो में कश्मीरी युवक जवानों के साथ मारपीट कर रहे हैं। इन विडियो में ये कश्मीरी ‘इंडिया गो बैक’ के नारे लगा रहे हैं और जवानों के साथ मार-पिटाई करते नजर आ रहे हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *