क्रिकेट के सितारों ने एक स्‍वर में किया 21 दिनों के लॉकडाउन का समर्थन

क्रिकेट जगत के सितारों ने भयावह कोरोना महामारी से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाउन के कदम का एक सुर में समर्थन किया है। उनका कहना है कि इस मुश्किल वक्त में भारतीयों की जिंदगी बचाने के लिए इससे बढ़िया तरीका नहीं था।
खेल के दिग्गजों ने समर्थकों समेत सभी लोगों से इस लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करने की अपील भी की है।
हरभजन सिंह
ये 21 दिन हमारे जीवन के काफी अहम दिन हो सकते हैं.. निजी तौर पर भी और देश के लिए भी इसलिए जिम्मेदार नागरिक, बेटे, बेटी, माता, पिता, पती, पत्नी, भाई और बहन बनिए। इस कोरोना महामारी को रोकने का हमारे पास एक ही उपाय है- घर में रहिए।
अनिल कुंबले
कृपया हालात की गंभीरता को समझें। कोरोना से लड़ें और स्वस्थ रहें। हमारे माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी द्वारा बताई गई जानकारी के अनुसार हम पूर्ण लॉकडाउन का पालन करें।
विराट कोहली
जैसे कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अभी घोषणा की, पूरा देश अगले 21 दिनों के लिए मंगलवार मध्यरात्रि से पूरे लॉकडाऊन में जा रहा है। मेरी आप सभी से अपील है कि घरों में सुरक्षित रहिए। कोविड-19 का सिर्फ एक ही उपाय है, आपस में दूरी बनाए रखना।
सचिन तेंडुलकर
सरल चीजें अक्सर मुश्किल होती हैं, क्योंकि उन्हें अनुशासन और दृढ़ संकल्प की जरूरत होती है। माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी ने हमें 21 दिनों के लिए घर में रहने के लिए कहा है। यह सरल कार्य लाखों लोगों की जान बचा सकता है। आइए, कोरोना के खिलाफ युद्ध में सभी एकजुट हों।
सौरभ गांगुली
मेरे देशवासियों और दुनिया के नागरिको, हमारी जिंदगी में यह काफी चुनौतीपूर्ण समय है, लेकिन हम इससे लड़ेंगे। सरकार क्या कहती है उसकी सुनो, स्वास्थ्य विभाग की सुनो, केंद्र सरकार के निर्देशों का पालन करो और घर पर ही सुरक्षित रहो। समझदार बनो और चीजों की कोशिश मत करो।
रविचंद्रन अश्विन
ये तीन हफ्ते हैं… इंडिया, घरों में ही रहो। मैं दोबारा कह रहा हूं कि अगले तीन हफ्ते में गैरजिम्मेदाराना व्यवहार अगले दो दशक के लिए भारी पड़ेगा। …शानदार नरेंद्र मोदी जी। अपने विचार रखने के बजाए आदेशों का पालन करें।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »