Agra कैन्ट रेलवे स्टेशन के पास फटा बम, कल मिली थी ताजमहल उड़ाने की धमकी

cracked bomb near Agra Cantt railway station was found yesterday, threatening to blow up the Taj Mahal
Agra कैन्ट रेलवे स्टेशन के पास फटा बम, कल मिली थी ताजमहल उड़ाने की धमकी

नई दिल्ली। Agra में कैन्ट रेलवे स्टेशन के पास आज हल्‍का बम फटने से सुरक्षा एजेंसियां चौकस हो गई हैं।इससे पहले कल ताजमहल उड़ाने की धमकी मिली थी। चुनाव प्रक्रिया पूरी होते ही यूपी आसामाजिक तत्वों के निशाने पर आ गया है। शुक्रवार को ताजमहल पर हमले की धमकी के बाद शनिवार की सुबह आगरा कैन्ट स्टेशन के पास दो बम फट गए, हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. चर्चा है कि बम देसी थे। इससे एक दिन पहले ही स्टेशन से थोड़ी ही दूर ट्रैक पर धमकी लिखा एक बड़ा सा पत्थर रखा हुआ मिला था।

एक के बाद एक तीन घटनाओं के चलते ताजनगरी आगरा सुर्खियों में बनी हुई है। शुक्रवार की दोपहर आईएसआईएस की ओर से ताजमहल पर हमले की धमकी मिली. इसके बाद पुलिस ने ताजमहल की बाहरी सुरक्षा को और सख्त कर दिया है। इसके कुछ घंटों बाद ही आगरा कैन्ट रेलवे स्टेशन से थोड़ी ही दूर मलपुरा इलाके में रेलवे ट्रैक के बीचो-बीच एक बड़ा सा पत्थर रखा हुआ मिला।
चुनाव प्रक्रिया पूरी होते ही यूपी आसामाजिक तत्वों के निशाने पर आ गया है. शुक्रवार को ताजमहल पर हमले की धमकी के बाद शनिवार की सुबह आगरा कैन्ट स्टेशन के पास दो बम फट गए. हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

पत्थर पर देश के प्रधानमंत्री और दूसरे बड़े केन्द्रीय मंत्रियों पर हमले की धमकी लिखी हुई थी. अभी इस घटना के बाद से पुलिस संभल भी नहीं पाई थी कि शनिवार की सुबह आगरा कैन्ट स्टेशन यार्ड में एक बम फट गया. कुछ मिनट बाद ही यार्ड से सटी बस्ती ख्वाजा की सराय में अशोक के मकान की छत पर भी एक बम फट गया.
घटना के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. क्षेत्रीय पुलिस और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई. बम विस्फोट की जांच की जा रही है. आगरा में हुई तीन घटनाओं से पहले बरेली के एक मोहल्ले में चिपकाए गए पोस्टरों से भी हड़कंप मच गया है. सूबे के आला पुलिस अधिकारी सभी मामलों की जांच में जुटे हुए हैं.
-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *