Cosmetic Surgery हर किसी की पर्सनल च्वाइस होती है: ऐश्वर्या राय बच्चन

Cosmetic Surgery ही क्‍यों, सबको अपने लिए कुछ भी चुनने का अधिकार है- ऐश्वर्या

नई दिल्ली। ये एक आम सा चलन हो गया है कि बॉलीवुड में ही नहीं बल्‍कि टेलीविजन में भी काम करने वाले अभिनेता अभिनेत्रियां चेहरे को कॉस्मेटिक सर्जरी में झोंक देते हैं, इसी संदर्भ में ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार को दिए अपने इंटरव्‍यू में Cosmetic Surgery पर अपने विचार रखे।

ऐश्वर्या ने कहा कि ‘मेरा मानना है कि यह एक बड़ा फैसला है और कॉस्मेटिक सर्जरी हर किसी की पर्सनल च्वाइस होती है। हर किसी को अपने लिए कुछ भी चुनने का अधिकार है।’ उन्होंने कहा कि ‘जो लोग कॉस्मेटिक एन्हांसमेंट को चुनते हैं, उनके बारे में लोगों को आम राय नहीं रखनी चाहिए। वैसे भी इस दौर में किसी से कुछ भी छिपा नहीं रहता है।’

यहां किसी भी बात पर होती रहती है चर्चा
ऐश्वर्या बच्चन ने कहा कि “यहां कोई भी किसी को कॉस्मेटिक सर्जरी पर सलाह नहीं दे सकता है। आप किसी से भी यह नहीं कह सकते कि आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि बहुत से लोगों के पास अच्छा शरीर होता है लेकिन वे सप्लिमेंट लेते हैं। यहां उनके सप्लिमेंट्स लेने पर बहस होने लगती है। क्या उन्हें सप्लिमेंट्स लेने चाहिए या नहीं.” गौरतलब है कि करण जौहर के चैट शो पर अभिनेता इमरान हाशमी ने ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को लेकर कमेंट करते हुए उन्हें प्‍लास्‍ट‍िक कहा था।

गुलाब जामुन में अभिषेक बच्चन के साथ  आएंगी ऐश्वर्या
राय ने कहा कि मैं इस पर केवल इतनी ही सलाह देना चाहूंगी कि “कोई भी विकल्प अपनाने से पहले उसके बारे में जानकारी लें। आज के समय में कई अच्छे चिकित्सक हैं, उनकी सलाह लें।” ऐश्वर्या को हाल ही में अतुल मांजरेकर की फन्ने खान में सिंगिंग सनसनी बेबी सिंह के किरदार में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

जल्द ही ऐश्वर्या राय, अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आएंगी।  इस फिल्म में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन सांझा करेंगी। ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी आखिरी बार आठ साल पहले मणिरत्नम की फिल्म रावण में एक साथ नजर आई थी।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »