सिस्टम के भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़ेगा HEERA

अलीगढ़ के युवाओं ने नए एसोसियेशन का नाम हेल्थ, एजूकेशन, इन्वायरमेन्ट एण्ड रोडस ऐंटी-करप्शन एसोसियेशन HEERA रखा है
अलीगढ़। समाज और देश के विभिन्न क्षेत्रो में व्याप्त भ्रष्टाचार पर रोक लगाने व आम जन के मुददों पर जनहित की लडाई लड़ने के लिये अलीगढ़ के युवाओं ने नया एसोसियेशन बनाया है। एसोसियेशन का नाम हेल्थ, एजूकेशन, इन्वायरमेन्ट एण्ड रोडस एेंटी-करप्शन एसोसियेशन (HEERA) रखा गया है।
गुरूवार को रामघाट रोड़ स्थित एक रेस्टोरेन्ट में शहर के समाजिक कार्यकर्ताओं ने इसकी घोषणा की। हीरा का अध्यक्ष छात्र राजनीति के चेहरे एडवोकेट जियाउर्रहमान को बनाया गया है  । महासचिव आरटीआई कार्यकर्ता एड0 प्रतीक चौधरी और उपाध्यक्ष सामाजिक कार्यकर्ता रंजना राना को बनाया गया है। सचिव सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता शैलेष रावत एडवोकेट व संयुक्त सचिव आसिफ खान एडवोकेट होगे। रंजन राना को एसोसियेशन के मीडिया प्रभारी की भी जिम्मेदारी दी गयी है। एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट जियाउर्रहमान ने बताया कि स्वास्थ्य, शिक्षा पर्यावरण और सड़को से ही देश का विकास होता है लेकिन इन्ही क्षेत्रों में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। जनता को उसके अधिकार नही मिल पा रहे है।
HEERA इन क्षेत्रों में व्याप्त धॉधली व भ्रष्टाचार को उजागर करेगा। वंचित एवं गरीब तबके को उसके अधिकार दिलायेगा। उन्होंने कहा कि समाज और देश के लिए कार्य कर रहे सामाजिक कर्ताओं को एकजुट कर भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चलाएंगे ।
महासचिव एडवोकेट प्रतीक चौधरी ने कहा कि हम ’’हीरा’’ के जरिये कानूनी रूप से भ्रष्टाचार के विरूद्व लडाई लडे़गे। उन्होने कहा कि इन क्षेत्रो में व्याप्त भ्रष्टाचार की पोल खोलकर सच्चाई आमजन के सामने रखेगें। विधिक रूप से सड़क से लेकर उच्चतम न्यायालय तक आमजन व गरीब की आवाज उठायेगें। उन्होने कहा कि पूरे उ0 प्र0 व देश में ’’हीरा’’ से समाजिक  कार्यकर्ताओं को जोड़कर उन्हे लड़ाई का मंच दिया जायेगा।
इस अवसर पर अध्यक्ष एड0 जियाउर्रहमान , महासचिव एड0 प्रतीक चौधरी , उपाध्यक्ष रंजन राना, सचिव शैलेष रावत एडवोकेट, अरबाज खान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »