कोरोना का असर अब IPL पर भी, KKR और RCB के बीच मैच टला

नई दिल्‍ली। अंतत: IPL के कार्यक्रम पर भी अब कोरोना का असर दिखना शुरू हो गया है।
सोमवार को आईपीएल के 14वें सीजन का कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाला मुकाबला टाल दिया गया है। अब यह मैच बाद में खेला जाएगा।
इंडियन प्रीमियर लीग पर कोविड-19 का असर नजर आ गया है। कोलकाता नाइट राइडर्स के कई खिलाड़ी बीमार पड़ गए हैं। इसके बाद खिलाड़ी और स्टाफ आइसोलेशन में चले गए हैं।
सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया पेसर पैट कमिंस उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं जिनकी तबीयत ठीक नहीं हैं। इसके बाद कोलकाता का आज होने वाला मुकाबला टाल दिया गया है।
कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पॉजीटिव हो गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से बताया है कि केकेआर के कैंप में केस आ गए हैं और ऐसे में बैंगलोर की टीम उनके खिलाफ मैच नहीं खेलना चाहती। अधिकारी ने कहा, ‘वरुण और संदीप पॉजीटिव पाए गए हैं और ऐसे में बैंगलोर की टीम मैच नहीं खेलना चाहती।’
चेन्नई सुपर किंग्स के दल में वायरस, तीन सदस्य पॉजीटिव
चेन्नई सुपर किंग्स के दल के तीन सदस्य कोरोना वायरस पॉजीटिव पाए गए हैं। इसमें चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर काशी विश्वनाथन, लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस का क्लीनर शामिल है। ऐसा माना जा रहा है कि बाकी सदस्य फिलहला दिल्ली में है और वे नेगेटिव हैं। रविवार को हुए टेस्ट में यह बात सामने आई है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *