कोरोना ने सबसे अधिक नुकसान अक्षय कुमार को पहुंचाया

मुंबई। कोरोना के इस माहौल में सबसे अधिक मदद बॉलिवुड स्टार अक्षय कुमार सबकी कर रहे हैं। हालांकि यह भी उतना ही सच है कि इस माहौल ने सबसे अधिक नुकसान भी उन्हीं को पहुंचाया है। जी हां, हर साल बड़ी संख्या में फिल्में करने वाले अक्षय की इस समय 7 बड़ी फिल्में फंसी हुई हैं। माहौल को देखते हुए जिस तरह से अब फिल्में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर आने को मजबूर दिख रही हैं, अक्षय के लिए यह बड़ा नुकसान है। इन्हीं में से एक फिल्म अक्षय की सूर्यवंशी है। रोहित शेट्टी की यह फिल्म मार्च में ही आने वाली थी। पर, अब तक कोई सीन नहीं है।
लक्ष्मी बॉम्ब
कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार की यह फिल्म दर्शकों की जुबान पर है। इस फिल्म में अक्षय बिल्कुल नए अवतार में हैं और फिल्म की कहानी के कारण दर्शक अभी से इससे काफी जुड़ चुके हैं। अटकलें तो हैं कि इसे किसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जारी किया जाएगा हालांकि आधिकारिक बयान नहीं है।
बेल बॉटम
अक्षय कुमार की यह फिल्म भी इस साल की सबसे इंतजार वाली फिल्म है। हर तरफ इस फिल्म की चर्चा है। इसमें अक्षय का लुक भी जबरदस्त है। मेकर्स इस साल अंत में इस फिल्म को रीलीज करना चाहते हैं। पर, अभी कुछ भी कहना असंभव है।
पृथ्वीराज
मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को इस फिल्म से डेब्यू करना है। खुद अक्षय कुमार इस ऐतिहासिक फिल्म से जुड़कर इसे बड़ा बनाने की कोशिश में जुटे हैं। यह फिल्म भी अक्षय की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। दिवाली पर इसे रीलीज करने की तैयारी भी है। हालांकि अभी यह भी मुश्किल ही दिख रहा है।
अतरंगी रे
रांझणा के बाद आनंद एल राय कुछ ऐसी ही एक रोमांटिक फिल्म अतरंगी रे लेकर आ रहे हैं। इस बार धनुष और अक्षय कुमार फिल्म में हैं। दोनों को साथ देखने के लिए दर्शक बेताब है। आनंद एल राय की फिल्म होने के कारण भी दर्शक इसकी प्रतीक्षा में हैं। हालांकि अब इसमें भी देरी तय है क्योंकि लॉकडाउन के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी थी।
बच्चन पांडे
अक्षय कुमार की यह फिल्म भी इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। इस फिल्म का लुक देखने के बाद से ही फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं। मेकर्स भी मार्च अंत में इसे रीलीज कर देना चाहते थे पर अब मामला यहां भी लटक गया है।
एकता कपूर की एक्शन कॉमेडी फिल्म
एकता कपूर की एक एक्शन कॉमेडी फिल्म भी इसी सूची में है। हालांकि फिल्म का नाम अभी तय नहीं है लेकिन यह साउथ की एक फिल्म का रीमेक माना जा रहा है। पर, अब इन फिल्मों के साथ अभी इस रीमेक को मौका मिलता ही कि नहीं यह भी देखना होगा।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *