सनी लियोनी की बायोपिक पर रिलीज से पहले ही कंट्रोवर्सी

एडल्ट फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म “Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone” रिलीज से पहले ही कंट्रोवर्सी में घिर गई है। दरअसल एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी की बायोपिक के नाम, और वेब सीरीज में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए खुद के नाम (किरनजीत कौर) पर आपत्ति जताई है।
धर्म बदलने के बाद क्यों किया ‘कौर’ का इस्तेमाल
दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है। उन्होंने कहा, “धर्म बदल चुकीं सनी को ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए” हालांकि अभी तक फिल्म के मेकर्स या सनी लियोनी की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन एसजीपीसी प्रधान से विचार कर प्रशासन के पास इसकी शिकायत दर्ज करने जा रहे हैं।
अपनी बायोपिक में हैं सनी
ऐसा पहली बार होगा जब कोई एक्ट्रेस अपनी बायोपिक में खुद ही एक्टिंग करती दिखेंगी। वेब सीरीज में सनी के बचपन का किरदार 14 साल की रसा सौजनी प्ले कर रही हैं। बायोपिक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे अब तक करीब 1 करोड़ 30 लाख लोगों ने देख लिया है। सनी ने इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है।
बता दें कि सनी लियोनी की बायोपिक एक वेब सीरीज है जो 16 जुलाई से ZEE 5 ऐप पर शुरू की जाएगी । इस सीरीज को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »