एकता कपूर OTT Deceptor of the Year खिताब से सम्मानित

मुंबई। एकता कपूर को डिजिटल दुनिया में एक निर्माता के रूप में उल्लेखनीय काम के लिए एक अवार्ड फंक्शन में OTT Deceptor of the Year के खिताब से सम्मानित किया गया है।एकता कपूर सभी कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी सर्वव्यापीता के साथ इंडस्ट्री की लीडिंग निर्माता हैं जिन्हें अक्सर अपने योगदान के लिए सरहाया जाता है।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि एकता कपूर बॉलीवुड की सबसे शक्तिशाली महिला हैं और इसकी वजह यह है कि फिल्म निर्माता उन प्रोजेक्ट्स को हाथ में लेने से कतराती नहीं है जिनमें असामान्य स्टोरीलाइन के साथ दर्शकों को एक अलग तरीके से प्रभावित करने की क्षमता होती हैं। विभिन्न टीवी सीरियल, फिल्में और वेब शो की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ, ऐसी कोई भी स्क्रीन नहीं है जो कंटेंट क्वीन से अछूती और बेपर्दा हो, यक़ीनन एकता कपूर ने स्क्रीन पर विविध प्रकार की शैली के साथ अपनी एक गहरी छाप छोड़ दी है!

हाल ही में, एकता कपूर ने अपनी आगामी फ़िल्म “केटीना” में दिशा पटानी के साथ सहयोग की घोषणा की है। यही नहीं, एकता ने ‘केटीना’ से दिशा पाटनी का एक एक्सक्लूसिव लुक भी शेयर किया था, जिसने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है।

एकता कपूर ने हाल ही में बालाजी प्रोडक्शन के 25 साल पूरे किए हैं और यह उनके लिए गर्व एवं जश्न का क्षण था क्योंकि ऑल्ट बालाजी जो कि बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, उसके 20 मिलियन पेड सब्सक्राइबर हो गए है।

इससे पहले, एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत बनी उनकी आगामी फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमके सितारे’ बुसान इंटरनेशनल फिल्म में अपनी जगह बनाने में सफ़ल रही, जिसके साथ उनकी उपलब्धियों की लंबी सूची में एक ओर नाम शामिल हो गया है।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »