शहीदों को श्रद्धांजलि सभा में नोटों की बारिश करते दिखे कांग्रेसी

रुड़की। उत्तराखंड के रुड़की से पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने का एक वीडियो वायरल हो गया है। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को यहां श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत के ऊपर नोटों की बारिश करते दिखे।
यही नहीं, इस दौरान वीरेंद्र रावत ने किसी को टोका भी नहीं और वह हंसते हुए दिखे।
इस पूरे मामले के वीडियो को लेकर लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंच पर कुछ लोग बैठे हैं। सामने वीरेंद्र रावत अपने समर्थकों के साथ खड़े हैं। श्रद्धांजलि देने के लिए सामने मंच की दूसरी तरफ कुछ संगीत से जुड़े लोग बैठकर गाना गा रहे हैं।
हंसते हुए दिखे वीरेंद्र रावत
इस बीच एक शख्स हाथ में नोटों की गड्डी लिए आगे बढ़ता है और उसे वीरेंद्र रावत के ऊपर उड़ाना शुरू कर देता है। कुछ देर तक वह नोट उड़ाता रहता है और रावत हंसते रहते हैं। इसके बाद वह पीछे मुड़कर कुछ दूर जाते हैं। वीडियो में आगे दिखता है कि रावत फिर उसी जगह खड़े हैं और इस बार एक दूसरा नौजवान उन पर नोटों की बारिश कर रहा है और वह फिर खड़े हंस रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग आगे आते हैं और फोटो सेशन भी होता है।
वीडियो वायरल, हुई फजीहत
शहीदों की शहादत को सलाम करने की जगह नोटों की इस बारिश का वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। कई लोगों ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं की इस हरकत पर दुख भी जताया।
‘दुश्मन पर हो कार्यवाही’
उधर, इस कार्यक्रम के बाद मीडिया से मुखातिब रावत ने कहा कि शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए हम यहां एकत्र हुए थे। यह 56 इंच वाले शेर (पीएम मोदी) को जगाने का प्रयास था। दुश्मन को शांत करने के लिए पीएम को कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »