सबका साथ… सबका विश्‍वास… सबका प्रयास पर कांग्रेसी बोले, और इनकी बकवास

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 75वें स्‍वतंत्रता दिवस पर दिए गए संबोधन को कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने ‘बकवास’ करार दिया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एक ट्वीट में मोदी के नए नारे पर तंज कसते हुए लिखा- ‘सबका साथ… सबका विश्‍वास… सबका प्रयास… और इनकी बकवास’। कांग्रेस के ही रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि अब तो ‘जुमले भी पुराने छोड़ने पड़ रहे हैं।’
पीएम ने क्‍या कहा था?
प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा था- “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और अब ‘सबका प्रयास’ हमारे सपनों के आत्मानिर्भर भारत के निर्माण की हमारी यात्रा में महत्वपूर्ण है। हमारा लक्ष्य एक ऐसे राष्ट्र का विकास करना है जहां हमारे पास न केवल विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचा हो। लेकिन ‘न्यूनतम सरकार, अधिकतम शासन’ के मंत्र के साथ भी आगे बढ़ें।”
कांग्रेसी नेताओं ने मारे ताने
सुरजेवाला ने एक वीडियो क्लिप शेयर की। इसमें 15 अगस्‍त 2019 को दिए भाषण और आज दिए गए भाषण के अंश दिखाए जए। दावा कि 100 लाख करोड़ रुपये की जिस योजना का ऐलान पीएम मोदी ने आज किया है, 2019 में भी ऐसी ही घोषणा कर चुके थे। सुरजेवाला ने एक अन्‍य ट्वीट में कहा, “आंकड़ेजीवी जी… 15 अगस्त 2019 को दो साल हो गए। सौ लाख करोड़ का आँकड़ा तो बदल लेते!”
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *