कांग्रेस को आतंकियों से प्‍यार, लेकिन सामी पर तकरार: बीजेपी

नई दिल्‍ली। बीजेपी ने कांग्रेस पर पाकिस्तान में जन्मे भारतीय नागरिक और सिंगर अदनान सामी को पद्म श्री दिए जाने को लेकर राजनीतिक बखेड़ा खड़ा करने की कोशिश का आरोप लगाया है।
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सामी की मां नौरीन खान भारतीय हैं और जम्मू से हैं।
उन्होंने कांग्रेस पर जम्मू-कश्मीर की मुस्लिम महिलाओं के अपमान का आरोप लगाया है।
इतना ही नहीं, बीजेपी प्रवक्ता ने यहां तक कहां कि कांग्रेस को याकूब मेमन, अफजल गुरु जैसे देशद्रोहियों से दिक्कत नहीं है लेकिन अच्छे मुसलमानों से दिक्कत है।
‘उन्हें वे मुसलमान पसंद जो पीएम, सेना, कोर्ट को गाली देते हैं’
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस, AAP और लिबरल्स को सिर्फ वैसे ही मुसलमान पसंद हैं जो पीएम मोदी, सुप्रीम कोर्ट और सेना को गाली देते हैं।
उन्होंने कहा, ‘देशद्रोहियों के लिए इकरार और अच्छे मुसलमानों के लिए इंकार। जो देशद्रोह का काम करे, यासीन मलिक, याकूब मेमन, अफजल गुरु, बुरहान वानी इन सब के लिए इकरार। जो अच्छे काम करके आगे बढ़े उनके लिए इंकार, ये कैसी बात है?’
सामी को पद्म श्री पर कांग्रेस ने उठाए हैं सवाल
संबित पात्रा ने आगे कहा, ‘इससे एक बात साबित होती है कि ये जो लिबरल्स, आम आदमी पार्टी, कांग्रेस वाले और तौहीन बाग वाले हैं, इन्हें केवल एक ही प्रकार के मुसलमान पसंद हैं, जो मुसलमान मोदी को, सर्वोच्च न्यायालय को, भारत की सेना और सरकार को गाली देते हैं।’ बता दें कि सामी को पद्म श्री दिए जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने यह कहकर सवाल उठाया था कि जिसके पिता ने पाकिस्तानी वायुसेना में रहकर भारत के खिलाफ गोलाबारी की थी, उसे यह सम्मान क्यों।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *