कांग्रेस विधायक Bidhuri के बिगड़े बोल, हम जिन बूथों से हारे, वहां विकास नहीं करेंगे

जयपुर। चित्तौड़गढ़ जिले के बेंगू सीट से विजयी हुए विधायक राजेंद्र सिंह Bidhuri ने आज कहा कि जहां से जीते हैं वहां विकास करेंगे। जहां से हारे हैं वहां विकास नहीं करेंगे, छोड़ देंगे, अगला पांच साल लड़ना नहीं है। गौरतलब है कि चित्तौड़गढ़ जिले के बेंगू सीट से विजयी हुए विधायक राजेंद्र सिंह Bidhuri दागी उम्‍मीदवारों में से हैं।

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिलने के साथ ही चित्तौड़गढ़ जिले के बेंगू सीट से विजयी हुए विधायक की जुबान काबू में नहीं है। उनका बड़बोलापन सामने आने लगा है। उनकी बात सुनकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें अपने क्षेत्र में बस उन्हीं लोगों से मतलब है जिन्होंने उन्हें वोट देकर जिताया।

बेंगू सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह विधुड़ी की किस्मत मतगणना के आखिरी के चार राउंड में बदल गई। वे चुनाव जीत गए। उन्होंने पूर्व विधायक सुरेश धाकड़ को 1661 मतों से पराजित किया। इससे पूर्व विधुड़ी का पुरजोर विरोध करते हुए कुछ क्षेत्र के लोगों ने उन्हें चुनाव नहीं लड़ने देने और उन्हें टिकट नहीं मिले इसके लिए दिल्ली में पड़ाव डाल दिए थे लेकिन लोगों के विरोध का पार्टी आलाकमान पर कोई असर नहीं हुआ। चुनाव लड़ने के लिए आखिर में कांग्रेस ने विधुड़ी को ही टिकट दी। इसके बाद मतगणना में विधुड़ी को कड़ी मशक्कत के बाद जीत हासिल हुई।

जीत के बाद जब विधुड़ी से प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने बड़े बोल बोलते हुए जता दिया कि इस विजय ये उन्‍हें सत्ता का घमंड हो गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीत गए हैं और जनता का काम करेंगे, विकास करेंगे। लेकिन इसके ठीक बाद उन्होंने कहा, ‘जहां से जीते हैं वहां विकास करेंगे। जहां से हारे हैं वहां विकास नहीं करेंगे, छोड़ देंगे, अगला पांच साल लड़ना नहीं है।’

इसके बाद उन्होंने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं ने चुनाव लड़ने में उनकी मदद की, वे उनका काम करेंगे। उनकी मदद जिन्होंने नहीं की उनको वे इग्नोर करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले उन्हें सर्वे में और सट्टा बाजार में हारते हुए दिखाया और बताया गया लेकिन जनता उनके साथ थी और जनता उन्हें हारने नहीं दी।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »