Nagma की चुनावी सभा में मंच पर ही भिड़े कांग्रेसी नेता

Nagma के स्टेज पर पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हाथापाई हुई

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस के नेता उस समय भिड़ गए जब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और अभिनेत्री Nagma चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं। Nagma आज यहां चुनाव प्रचार करने पहुंचीं थीं। उसी दौरान स्टेज पर मौजूद कांग्रेसी नेताओं की नगमा के स्वागत को लेकर आपस में लड़ाई हो गई। इसके बाद नगमा की भी कार्यकर्ताओं से बहस हो गई। आखिर में उन्होंने सभा को संबोधित किया।
जानकारी के मुताबिक Nagma के स्टेज पर पहुंचने के बाद ये सब हुआ। कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हाथापाई भी हुई। नगमा ने कार्यकर्ताओं को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। काफी देर बाद वह शांत हुए।

शिवराज की वजह से शनिवार को नहीं आ पाईं थीं नगमा

नगमा ने सभा को संबोधित करते हुए शनिवार को न आ पाने के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि मामा जी ने सड़क ही ऐसी बनाई है कि हम समय पर नहीं पहुंच सके।

बता दें नगमा के चुनाव प्रचार के दौरान लड़ाई का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी जब नगमा लोकसभा चुनावों के दौरान उत्तर प्रदेश पहुंची थीं तो उनके सामने ही कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई थी।

कांग्रेस की चुनावी सभा में अभिनेत्री नगमा को चुनावी सभा के लिए पुरानी शिवपुरी में सुभाष चौक पर शाम करीब 7 बजे पहुंचना था। लेकिन रात 9.30 बजे तक जब नगमा नहीं आईं तो कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ लढ़ा मंच पर पहुंचे। सिद्धार्थ ने मंच से जनता से माफी मांगते हुए कहा कि नगमा जी का स्वास्थ्य खराब हो गया है। इसलिए चंदेरी में एक होटल में रुक गईं हैं। इसलिए उनका शिवपुरी आना संभव नहीं हो पा रहा है। सिद्धार्थ लढ़ा ने जैसे ही मंच से विनम्र लहजे में माफी मांगी तो भीड़ से किसी ने विरोध नहीं किया। बिना हंगामा किए जनता चुपचाप चली गई। हालांकि सिद्धार्थ ने कहा कि नगमा रविवार को शिवपुरी आकर चुनाव प्रचार में भाग लेंगी। नगमा की चुनावी सभा के लिए प्रशासन की तरफ से 9.45 बजे तक की अनुमति दी गई थी। इसलिए मजबूरन यह चुनावी सभा स्थगित करना पड़ी।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »