मायावती पर टिप्पणी: UN ने रणदीप हुड्डा को CMS के एंबेसडर पद से हटाया

एक्टर रणदीप हुड्डा को युनाइटेड नेशंस UN ने Convention for the Conservation of Migratory Species of Wild Animals (CMS) के एंबेसडर पद से हटा द‍िया है. रणदीप पर ये एक्‍शन उनके 10 साल पुराने वीडियो के चलते हुआ है, ज‍िसमें वह उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हो रहा है और इसी के चलते रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर #ArrestRandeephooda ट्रोल क‍िए जा रहे हैं.
रणदीप को बुधवार को से ही उनके इस पुराने वीडियो के चलते ट्रोल क‍िया जा रहा है. इस वीडियो में जातिसूचक शब्‍द के इस्‍तेमाल के बाद से ही रणदीप से उनके बर्ताव के ल‍िए माफी मांगने की अपील की जा रही है. ये 43 सैकंड का वीडियो क्लिप 2012 का है, ज‍िसमें रणदीप एक मीडिया संस्‍थान के इवेंट में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सीएमएस ने अपने बयान में कहा है कि रणदीप ने जो भी कहा है वह उनके मूल व‍िचार से मेल नहीं खाता और ये आपत्तिजनक है. ऐसे में अब रणदीप उनके एंबेसडर नहीं हैं.
मायावती को लेकर इस भद्दे मजाक के लिए बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा नेटिजन्स के एक वर्ग के निशाने पर आ चुके हैं. एक्टर को जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह बैठे दर्शकों से कहते हैं कि वो उन्हें एक ‘डर्टी जोक’ सुनाना चाहते हैं. वीडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं, ‘मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं. इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं? तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है.’ यहां तक सब ठीक है, लेकिन इसके बाद वह जो कहते हैं वो लोगों को कतई पसंद नहीं आ रहा है.
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *