सैफ को ऐक्शन सीन के लिए ट्रेनिंग देने आ रही है जर्मनी की टीम

मुंबई। सैफ अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में लगे हैं और खबर है कि तानाजी द अनसंग वॉरियर में ऐक्शन सीन के लिए उन्हें ट्रेनिंग देने जर्मनी से टीम आ रही है।
सैफ अली खान इन दिनों जिम के चक्कर काटते नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि इस साल आने वाली अपनी अगली ऐक्शन फिल्मों के लिए पूरी तैयारी में जुट गए हैं। उनकी पहली फिल्म है अजय देवगन स्टारर ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Taanaji: The Unsung Warrior) और इसके अलावा नवदीप सिंह की अगली फिल्म में भी नजर आनेवाले हैं सैफ।
रिपोर्ट की मानें तो ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में काफी सारे ऐक्शन सीक्वेंस होंगे और इसीलिए जर्मनी से एक स्पेशल टीम बुलाई गई है, जो ऐक्श सीन के लिए सैफ को ट्रेनिंग देगी।
सैफ इस फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट कर चुके हैं और जल्द ही अगली शूटिंग में जुट जाएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की अगली शूटिंग फरवरी के अंत में की जाएगी।
यह फिल्म मराठा साम्राज्‍य के सेनापति सूबेदार तानाजी मालुसरे की जीवनी पर बेस्ड है, जिन पर छत्रपति शिवाजी महाराज बेहद विश्‍वास करते थे और वह 17वीं सदी में मराठा साम्राज्य के संस्थापक भी थे। वह शिवाजी के प्रति इतने वफादार थे कि अपने बेटे की शादी छोड़कर युद्ध में चले गए। मराठा साम्राज्य के प्रसिद्ध योद्धाओं में से तानाजी का नाम सबसे पहले आता था। यह फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज़ होगी, जिसमें सैफ अली खान औरंगजेब के सेनापति का रोल प्‍ले कर रहे हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »