कानपुर पहुंचे सीएम योगी, शहीद पुलिसककर्मियों को श्रद्धांजलि के साथ कीं ये घोषणाऐं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कानपुर पहुंचेंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार वह चौबेपुर के बिकरू गांव जाएंगे, जहां पर अपराधियों ने 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी। सीएम शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा क‍ि बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। कानपुर मुठभेड़ में शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को 1-1 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता, परिवार के सदस्य को नौकरी व असाधारण पेंशन दी जाएगी हालांकि शहादत की कोई कीमत नहीं होती। हम उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाने देंगे। इसके जिम्मेदारों लोगों को परिणाम भुगतना होगा।

देर रात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हमला बोल दिया था।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन बजे कानपुर पहुचेंगे। वह शहीद पुलिसकर्मिों को श्रद्धांजलि देंगे और साथ ही आलाधिकारियों के साथ बैठक कर निर्देश भी देंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर शोक जताया है। सीएम ने डीजीपी एचसी अवस्थी को अपराधियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने के निर्देश दिए हैं, उन्होंने इस घटना की रिपोर्ट भी मांगी है।
उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस की एक टीम पर बदमाशों ने अंधाधुन गोलियां चला दीं, जिसमें डीएसपी देवेंद्र मिश्रा और थाना प्रभारी समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। पुलिस की यह टीम हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने के लिए गई थी। बताया जा रहा है कि अपराधियों को पुलिस के आने की भनक लग गई थी और उन्होंने योजना बनाकर वारदात को अंजाम दिया।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *