सीएम योगी की Sugar mill मालिकों को चेतावनी, 15 अक्टूबर तक गन्ना किसानों का भुगतान करें

बागपत। बागपत पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को Sugar mill मालिकों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 15 अक्टूबर तक गन्ना किसानों का भुगतान नहीं किया गया तो सरकार का डंडा चलेगा। उन्होंने कहा कि 36 हजार करोड़ रुपए का भुगतान उनकी सरकार ने सीधे खाते में किया है। 10 हजार करोड़ रुपए अभी भी बकाया है। उसे भी जल्द दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके लिए योजना बनाई जा रही है। Sugar mill को सॉफ्ट लोन दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रशाद मोर्या, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह बडौत के जाट कॉलेज में शामली खंड नेशनल हाईवे चार लेन चौड़ीकरण शिलान्यास समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसानों से गन्ने के अलावा अन्य फसलों को बोने की अपील भी की। उन्होंने किसानों को सब्जियों की खेती करने की सलाह दी।

मुख्यमंत्री ने कहा, “सरकार में बिना भेदभाव के हम हर नागरिक की सुरक्षा कर रहे हैं। सपा और बसपा ने किसानों को ट्यूबवेल से वंचित किया था। पिछली सर्दी में एक भी किसान सर्दी से नहीं मरा। उत्तर प्रदेश में बिना भेदभाव, बिना सिफारिश और बिना लेनदेन के भर्ती होगी. 97 हजार शिक्षकों के पद खाली हैं। 42 हजार पुलिस भर्ती तत्काल होने जा रही है।”

एशियन गेम्स में पदक जीतने वाले बागपत के खिलाड़ियों पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “खिलाड़ियों के सम्मान के लिए लखनऊ में कार्यक्रम करेंगे। खिलाड़ियों को सम्मान और सरकारी नौकरी देंगे।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को नई दिशा दे रहे हैं। उनके निर्देशन में देश का विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि रिकॉर्ड समय मे ईस्टर्न फेरिफल एक्सप्रेसवे बनवाया गया। मुख्यमंत्री योगी अदीत्यानाथ ने इस दौरान सपा और बसपा पर भी निशाना साधा।उन्होंने कहा कि 1 लाख 22 हजार किलोमीटर सड़कों में सपा और बसपा के पाप के गड्ढे बने हुए थे। इन गड्ढों को हमारी सरकार ने भरा।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »