हाथरस हत्याकांड पर CM योगी बोले, हर अपराधी का संबंध सपा से ही क्यों होता है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को विधानसभा को संबोधित करते हुए हाथरस हत्याकांड पर समाजवादी पार्टी को घेरा। उन्होंने कहा कि हाथरस में हुए दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम में आरोपी सपा का निकला। आखिर किसी भी अपराध में शामिल हर अपराधी का संबंध सपा से ही क्यों होता है। उन्होंने कहा कि हाथरस में आज सपा की एक रैली है जिसके पोस्टर उसी आरोपी द्वारा लगाए गए हैं जो कि हाथरस हत्याकांड में आरोपी है।
इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस हत्याकांड में आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्यवाही करने का आदेश दिया। इस मामले को लेकर मंगलवार को सपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था।

बता दें कि हाथरस के सासनी क्षेत्र में बेटी से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ लड़की के पिता ने स्थानीय पुलिस में केस दर्ज कराया था। एक महीने बाद ही उसे जमानत मिल गई थी। इस मामले में आरोपी पक्ष लगातार दूसरे पक्ष को धमकी दे रहा था। सोमवार को लड़की के पिता को गोलियों से छलनी कर दिया था।

पुलिस के मुताबिक सपा नेता गौरव शर्मा अपने तीन साथियों ललित, रोहिताश और निखिल शर्मा के साथ सोमवार दोपहर 3:30 बजे के करीब 50 वर्षीय मृतक के खेत पर पहुंचा और गाली गलौच करने लगा। इसके बाद उसने उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। खाना लेकर खेत पर पहुंची पत्नी और बेटी ने उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक की बेटी ने पुलिस को शिकायत दी कि गौरव शर्मा उसके साथ काफी समय से बदतमीजी करता था। जून 2018 में गौरव शर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था लेकिन स्थानीय अदालत ने एक महीने बाद ही गौरव शर्मा को जमानत पर रिहा कर दिया। गौरव शर्मा उसके बाद से ही उसके परिवार को मामला वापस लेने के लिए धमकाता था।

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी ने कृषि कानूनों को लेकर विपक्ष पर किसानों को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने गन्ना किसानों को किए गए भुगतान की भी जानकारी दी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *