महंत के अंतिम दर्शन को पहुंचे CM योगी बोले, एक-एक घटना का पर्दाफाश होगा

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज स्थित मठ बाघंबरी गद्दी के महंत और अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की मौत को संदिग्ध करार दिया है। अंतिम दर्शन हेतु प्रयागराज पहुंचे योगी ने कहा कि एक-एक घटना का पर्दाफाश होगा और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज पहुंचकर महंत नरेंद्र गिरी को श्रद्दांजलि दी। उन्होंने कहा, ‘महंत जी के निधन से व्यथित हूं। उन्होंने कुंभ को सफल बनाने में भूमिका निभाई थी। एक-एक घटना का पर्दाफाश होगा। पुलिस के 4 बड़े अफसर जांच कर रहे हैं। मेरा सभी से अनुरोध है कि ऐसे संवेदनशील मसले पर अनावश्यक बयानबाजी से बचें।’
CM योगी ने कहा, ‘प्रयागराज कुंभ वैश्विक स्तर पर एक अद्भुत आयोजन के रूप में जाना जाता है, इसमें महंत जी का योगदान रहा। समाज के लिए किए जाने वाले हर एक निर्णय में उनका सानिध्य और सहयोग प्राप्त हुआ था। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रभु श्रीराम से प्रार्थना करता हूं।’ सीएम ने बताया कि एडीजी जोन, आईजी रेंज, डीआईजी प्रयागराज इस केस की जांच में लगे हुए हैं।
प्रयागराज स्थित मठ बाघंबरी गद्दी के महंत और अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी का शव सोमवार को उनके बेडरूम में पंखे से लटकता मिला। आत्महत्या बताए जा रहे इस मामले को लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं। वहीं क्राइम सीन से छेड़छाड़ की खबरें भी सामने आई हैं। पोस्टमॉर्टम कल किया जाएगा।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *