सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने मानी भारत सेवा न्‍यास की मांग

मथुरा। मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने सामाजिक संगठन भारत सेवा न्यास के आग्रह का संज्ञान लेते हुए जिला अस्पताल का निरीक्षण किया वहां पर उपस्थित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए कि लोगों को आने वाली परेशानियों को खत्म किया जाए और शहर के साथ-साथ ग्रामीण अंचलों में भी ध्यान दिया जाए।

गौरतलब है क‍ि भारत सेवा न्यास के अध्यक्ष मानवेंद्र पाण्डव व जनपद के अन्य समाजसेवियों ने मुख्‍यमंत्री से आग्रह क‍िया गया था क‍ि अस्‍पतालों व मेडीकल स्‍टोर्स द्वारा की जा रही मुनाफाखोरी व कालाबाजारी पर रोक लगाऐं।

समाजसेवियों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से यह आग्रह किया था कि मथुरा जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पर आपको सारी सच्‍चाई पता लग जाएगी। इसके अलावा प्राइवेट हॉस्पिटल में बहुत लूट हो रहीं हैं, इस पर भी विराम लगवाएं। मेडिकल स्टोर वाले कालाबाजारी कर रहे हैं, लोगों को नकली दवाइयां बेच रहे हैं। नकली दवाइयों की भी लगातार शिकायत आ रही है। इनका औचक निरीक्षण व ऑडिट करवा कर कालाबाजारी को रोकने की आवश्यकता है।

समाजसेवियों के इस आग्रह को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने संज्ञान लिया। सभी समाजसेवियों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के इस कदम का स्वागत किया। मुख्य रूप से देवेंद्र अग्रवाल, रितेश गौतम, नवचेतन से भावना शर्मा, राधा रानी रोटी कपड़ा बैंक के संजय पंडित, मिशन पॉसिबल से वंदना सक्सेना, जस्टिस फ़ॉर चिल्ड्रन एंड वोमेन सोसायटी से सतीश चंद शर्मा, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मां शीला देवी चैरिटेबल ट्रस्ट से रवि बाबा, राहुल सक्सेना, संगीता सारस्वत, सीमा मोरवाल, छवि रंजन पाराशर, कीर्ति शर्मा आदि शाम‍िल थे।

– Legend news

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *