डिस्को में छेड़खानी से रोकने पर सीएम पंजाब के सुरक्षा कमांडो की हत्‍या

मोहाली। पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की सुरक्षा में लगे एक कमांडो ने रविवार रात एक शख्स को डिस्को में महिलाओं के साथ छेड़खानी करने से रोका तो उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी की पहचान जाहिर है और उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने टीमें बनाई हैं।
पंजाब पुलिस की चौथी कमांडो बटालियन में तैनात सुखविंदर कुमार को चरणजीत सिंह उर्फ साहिल सागर ने इसलिए गोली मार दी, क्योंकि वह साहिल को महिलाओं से बदतमीजी करने से रोक रहे थे।
सुखविंदर फिरोजपुर के रारावली गांव के निवासी थे। वह मोहाली के कमांडो कॉम्पलेक्स में रहते थे। रविवार रात करीब 2:30 बजे साहिल अपने तीन दोस्तों के साथ मोहाली के फेज XI के एक डिस्को में डांस कर रहा था। इस दौरान वह दूसरी महिलाओं से बदतमीजी कर रहा था। उनके विरोध करने के बाद भी उन्हें छू रहा था।
पार्किंग लॉट में ली जान
क्लब में मौजूद सुखविंदर ने इस बात का विरोध किया और दोनों में बहस हो गई। झगड़ा बढ़ने पर क्लब से साहिल और उसके दोस्तों को करीब 2:45 बजे निकाल दिया गया। जब सुखविंदर 3:20 पर बाहर निकले तो साहिल पार्किंग लॉट में उनका इंतजार कर रहा था। दोनों में एक बार फिर बहस हो गई। इस बार साहिल ने गाड़ी से पिस्तौल निकालकर सुखविंदर पर गोली चला दी।
सीधे सीने में जा लगी गोली
एक गोली सुखविंदर के सीने में जा लगी और दूसरी पेट को छूते हुए निकल गई। तीसरी गोली हवा में फायर कर साहिल भाग निकला। मोहाली के एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने बताया है, ‘आरोपी की पहचान साफ है। हम उसके साथियों से बात कर रहे हैं, जल्द की उसे गिरफ्तार कर लेंगे। उसे पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई हैं।’ पुलिस पार्किंग लॉक की सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *