CM खट्टर ने BJP नेता सोनाली फोगाट के खिलाफ FIR दर्ज कराई

चंडीगढ़। हरियाणा की बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. सोनाली फोगाट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे एक मंडी सचिव को चप्पल से मारते हुए दिख रही थीं. मामला सामने आने के बाद हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने FIR दर्ज करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद मंडी सचिव के आवेदन पर पुलिस ने सोनाली के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 332, 353, 186 व 506 के तहत FIR दर्ज कर ली है.
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें बीजेपी नेता सोनाली फोगाट एक कृषि अधिकारी को चप्पल से मारते और फटकारते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में एक पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं. मामला सामने आने के बाद कांग्रेस ने खट्टर सरकार पर हमला बोल दिया, जिसके बाद सीएम खट्टर ने पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है.
क्या है पूरा मामला
शुक्रवार को सोनाली फोगाट मंडी निरीक्षण पर निकली थीं. इसी दौरान किसान के शिकायत पर सोनाली ने मंडी सचिव से सवाल जवाब करने लगी. इसी दौरान सोनाली ने वहां धरना देने की बात कही, जिसके बाद मामला बिगड़ गया. सोनाली का आरोप है कि इस दौरान अधिकारी ने उनके साथ बदतमीजी की और अपशब्द कहे. वहीं अधिकारी का कहना है कि उन्होंने कोई अपशब्द नहीं कहा.
विपक्ष ने बोला हमला
वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने खट्टर सरकार पर हमला बोल दिया. पार्टी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या सरकारी कर्मचारी चप्पल से पिटाने के लिए है. क्या सरकारी कर्मचारी बीजेपी नेता से पिटाने के लिए है. सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने भी सरकार पर हमला बोला है.
कौन है सोनाली फोगाट
सोनाली फोगाट टिकटॉक स्टार के रूप में जानी जाती है. हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले सोनाली भाजपा में आई थीं और विधानसभा चुनाव लड़ी थीं. सोनाली फोगाट चुनाव में आदमपुर सीट से कांग्रेस के कद्दावर नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ी थीं. बीजेपी ने उन्हें चुनाव से पहले पार्टी में शामिल कराया था. हालांकि वो जीतने में असफल रहीं. वर्तमान में सोनाली प्रदेश भाजपा में महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष हैं.
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *