सिद्धू को सीएम चन्‍नी का जवाब, मैं गरीब हो सकता हूं लेकिन कमजोर नहीं

पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू को CM चरणजीत चन्नी ने कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि मैं गरीब या गरीब परिवार से हो सकता हूं लेकिन कमजोर नहीं हूं। वह शनिवार को चमकौर साहिब में सतलुज नदी पर पुल का उद्घाटन करने पहुंचे थे। CM चन्नी ने कहा कि मैं ड्रग्स और बेअदबी के मसले को हल करके रहूंगा। बेअदबी मेरे गुरू का मसला है। नशा बेचने और बिकवाने वालों को मैं पंजाब से भागने नहीं दूंगा। इसके बाद CM चन्नी से सिद्धू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिद्धू को छोड़ो और खुशी मनाओ।
सिद्धू ने शुक्रवार को चंडीगढ़ में कहा था कि अगर नशा तस्करी की STF रिपोर्ट खोलने की सरकार में हिम्मत नहीं तो मुझे दे दो, मैं उसे सार्वजनिक कर दूंगा। यह पहली बार है, जब CM चन्नी ने सिद्धू से विवाद के बीच यह अंदाज दिखाया है।
सिद्धू के कुछ न करने के आरोप पर पलटवार
बेअदबी के मुद्दे पर: नवजोत सिद्धू ने कहा था कि बेअदबी सरकार ने कुछ नहीं किया। अब CM चरणजीत चन्नी ने उस पर भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बेअदबी मामला सीधे रास्ते पर आ चुका है। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम से पूछताछ के लिए हमारी टीम जा रही है। सिद्धू बार-बार इसे मेरे गुरू का मसला कहते रहे तो CM ने भी उसी अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि यह मेरे गुरू का मसला है और यह मसला आगे नहीं रहेगा।
नशे के मुद्दे पर: CM चन्नी ने नशे के मुद्दे पर कहा कि वकील कोशिश कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि 18 नवंबर की सुनवाई में STF की रिपोर्ट खुल जाएगी। वो लिफाफा खुल जाएगा, जिसमें पंजाब की जवानी को खत्म करने वालों के नाम हैं। उन्होंने कहा कि न तो वह नशा बेचने वालों को सोने देंगे और न ही पंजाब से भागने देंगे।
सिद्धू कर रहे आलोचना, CM ने वकीलों की तारीफ की
बेअदबी और ड्रग्स के केस में सिद्धू लगातार एडवोकेट जनरल एपीएस देयोल को लेकर सवाल उठाते रहे। इसके उलट चन्नी ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन वकीलों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि हमारे वकीलों की कोशिश से हम हाईकोर्ट में राम रहीम से पूछताछ करने के केस में जीत गए। नशे के केस में भी हमारे वकीलों ने रिपोर्ट खोलने के लिए केस कर दिया है। फिलहाल वकील एडवोकेट देयोल की अगुवाई में ही काम कर रहे हैं।
सिद्धू को संदेश, घर-घर में चन्नी के मसले हल करने की बात चलेगी
पंजाब कांग्रेस में खुद को अव्वल साबित करने की कोशिश में जुटे सिद्धू को सीएम चन्नी ने एक और संदेश दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने बिजली के रेट घटाए। बिल माफ किए। अब बेअदबी और ड्रग्स के केस भी हल करेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा काम करूंगा कि लोग घर-घर विच चल्ली गल, चन्नी करदा मसले हल (घर-घर में बात चली है कि सीएम चन्नी मसले हल करते हैं) कहेंगे।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *