Mathura एवं वृन्दावन की सफाई एवं पेयजल आपूर्ति स्थिति गंभीर: रविकान्त गर्ग

Mathura नगर निगम बनने के बाद  गंदगी एवं मच्छरों से मर रहे सैकड़ों लोग,

दवाई छिड़काव एवं व्यवस्थायों को चुस्त-दुरूस्त करने की मांग,

गंदगी एवं मच्छरों से मर रहे सैकड़ों लोग,

दवाई छिड़काब एवं व्यवस्थायों को चुस्त-दुरूस्त करने की मांग   

मथुरा। प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भाजपा राश्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रविकान्त गर्ग ने Mathura-वृन्दावन नगर निगम बनने के बाद मथुरा एवं वृन्दावन नगरों में पेयजल आपूर्ति एवं सफाई व्यवस्था की स्थिति को गंभीर बताते हुये नगर आयुक्त डा0 उज्जवल कुमार एवं जिलाधिकारी मथुरा से व्यवस्थायों को चुस्त-दुरूस्त करने की मांग की है।

श्री गर्ग ने मथुरा-वृन्दावन नगर निगम के नगर आयुक्त डा0 उज्जवल कुमार को प्रेशित पत्र में मथुरा-वृन्दावन नगरों एवं नये सम्मलित हुये ग्रामीण क्षेत्रों में भारी गंदगी,मच्छरों के प्रकोप एवं नाले-नालीयों की भी सफाई न होने एवं पेय जल आपूर्ति सुचारू न होने की ओर ध्यान आकर्शित करते हुये नगर निगम अधिकारी एवं कर्मचारीयों के निरंकुष होने का भी आरोप लगाया है।

श्री गर्ग ने क्षेत्र में गंदगी के कारण फैल रही बीमारीयों एवं मच्छरों के भारी प्रकोप से उत्पन्न विभिन्न रोगों से नागरिकों के रोग ग्रस्त होने एवं बड़ी संख्या में डेगूूं ,स्वाइन फलू ,मलेरिया आदि बीमारीयों से सैकडों मृत्यु होने के प्रति चेतावनी देते हुये तत्काल प्रभावी कदम उठाये जाने एवं व्यापक पैमाने पर दवायों के छिड़काव आदि किये जाने की मांग की है।