UPSCPCR के अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा का नागरिक अभिनंदन

मथुरा। मथुरा व‍िधानसभा सीट से सन् 2012 में भारतीय जनता पार्टी से उम्मीदवार रहते हुए कुछ ही मतों से पीछे रहने वाले डॉ. देवेंद्र शर्मा को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा अभी तक भारतीय जनता पार्टी के लिए किए गए काम के लिए उनको उनकी मेहनत के अनुरूप उत्तर प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग का अध्यक्ष (राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त ) बनाया गया। उनके मथुरा आगमन पर ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति रजि उत्तर प्रदेश की टीम ने उनके आवास बैरागपुरा मसानी मथुरा पर पहुंचकर उनको बधाई देते हुए उनकी धर्मपत्नी श्रीमती अनुराधा शर्मा साथ के प्रशस्ति पत्र के साथ दुपट्टा और मिठाई खिलाकर मथुरा की तरफ से उनका नागरिक अभिनंदन किया गया।

इस अवसर पर संस्था के संस्थापक अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा हमारे मथुरा और ब्रज के लिए गौरव की बात है कि मथुरा से डॉ. देवेंद्र शर्मा को उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा बाल अधिकार संरक्षण आयोग का अध्यक्ष बनाया गया है। आने वाले समय में अनाथ व वंचित समाज के बच्चों को फायदा मिलेगा।

महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती श्वेता शर्मा ने कहा डॉ. देवेंद्र शर्मा हमेशा से समाज के लिए कुछ अच्छा करने की चाहत लेकर भारतीय जनता पार्टी की सेवा कर रहे थे आज उनको उनकी ईमानदारी और सच्चाई के लिए उनको उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त आयोग का अध्यक्ष बनाकर उनको बहुत बड़ा इनाम दिया गया है यह सच्चे कार्यकर्ता के लिए गौरव की बात है।

सम्मान के दौरान राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा ने समिति का आभार व्यक्त करते हुए समिति के कार्यों की प्रशंसा करते हुए अपना सहयोग देने की बात कहीं।

इस अवसर पर पार्षद दीपक गोला, जिला अध्यक्ष भागवताचार्य राजेश अग्निहोत्री, जिला मुख्य महासचिव योगेश शर्मा ,युवा प्रदेश अध्यक्ष अर्जुन पंडित, युवा प्रदेश मुख्य महासचिव चंद्रकांत पांडे, प्रदेश युवा वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद पांडे ,युवा प्रदेश उपाध्यक्ष दीपेश चौधरी, मोहन श्याम शर्मा ,तेजस्वी शर्मा आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।

– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *