कोरियोग्राफर Ganesh Acharya ने शुरू की डांस अकादमी

मुंबई। बॉलीवुड के चर्चित कोरियोग्राफर Ganesh Acharya ने अपनी डांस अकादमी शुरू कर दी है। इसकी ओपनिंग के मौके पर टाइगर श्रॉफ ने बच्चों संग जमकर डांस भी किया। टाइगर श्रॉफ के बारे में आप जानते हैं कि उनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे अच्छे डांसर्स में होती है और उनके मूव्स काफी अलग और आकर्षक होते हैं। टाइगर जल्द ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में भी नज़र आने वाले हैं।

अपने डांस गुरू गणेश आचार्य पर कितना भरोसा करते हैं? इस सवाल पर टाइगर कहते हैं कि मेरे फिल्मी करियर में देखें तो जितने भी मेरे डांसिंग नंबर्स हिट हुए हैं, वे सब मास्टर जी गणेश आचार्य की वजह से ही हुए हैं। वह जो स्टेप्स करके मुझे किसी गाने पर दिखा देते हैं, मैं बस उन्हें आंखें मूंदकर दोहरा देता हूं। सफलता के लिए अपने गुरु पर भरोसा जरूर होना चाहिए और एक बार भरोसा बन जाए तो फिर उनकी हर बात को पूरी तरह अमल में लाना चाहिए। शुरू में जरूर मुश्किलें आएंगी पर किसी काबिल उस्ताद का साथ मिलना तकदीर की बात होती है।

बता दें कि बॉडीगार्ड, सिंघम, पद्मावत, ज़ीरो, बागी2 जैसी अनगिनत सुपरहिट फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी कर चुके गणेश आचार्य को भाग मिल्खा भाग के हवन करेंगे गाने के लिए कोरियोग्राफी का नेशनल अवॉर्ड भी मिला है।

बहरहाल, अब अपने डांस अकादमी में Ganesh Acharya नयी प्रतिभा को ट्रेनिंग देंगे। टाइगर श्रॉफ भी इस मौके पर पहुंचे थे।

-PR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »