आज Hathras आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, 156 करोड़ का तोहफा दिया

हाथरस। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने Hathras जिले को 156 करोड़ रुपये की सौगात दी। इस दौरान अपने 19 मिनट के भाषण में सपा पर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि पिछली सरकारों के जातिवाद और परिवारवाद ने विकास को बाधित किया। वहीं भाजपा जे बिना भेदभाव के लोगों को लाभ पहुंचाया। एक जिला, एक उत्पाद में हाथरस की हींग को चुना। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार उद्यमियों को मंच दिलाएगी। रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। सरकार अगले तीन साल में 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देगी। बिना किसी भेदभाव के सरकारी विभागों में नौकरी मिलेंगी। उन्होंने शहर को खारे पानी से निजात दिलाने का भरोसा जताया।

सीएम योगी के आगमन पर युवा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह था। कार्यकर्ताओं ने जमकर जय श्रीराम के नारे लगाए। हर ओर नारों की गूंज सुनाई दी। इससे पहले सुबह सोमवार को 10.30 बजे हाथरस पहुंचे। वे सीधे हतीसा स्थित प्राइमरी स्कूल में निरीक्षण करने पहुंचे। वहीं सीएम के कार्यक्रम में आंशिक बदलाव किया गया। सीएम हतीसा में निरीक्षण करने के बाद कोर कमेटी की बैठक के लिए कलक्ट्रेट के लिए रवाना हो गए। बैठक के बाद वे बागला कॉलेज में प्रस्तावित जनसभा में पहुंचेगे। जनसभा में लोगों की भीड़ पहुंच चुकी है। लोग सीएम के आने का इंतजार कर रहे हैं। उधर शहर में सीएम के आगमन को लेकर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। अलीगढ़ रोड स्थित प्रतिष्ठान बंद रहे। वहीं ठेले और नाश्ते की दुकानें रोड से हटवाई गईं।

कलक्ट्रेट से वापस होने के बाद सीएम ने जिला अस्पताल का दौरा किया। यहां पर सीएम ने बुजुर्गों से लेकर बच्चों तक का हाल जाना। सीएम ने कुपोषित बच्चों के खानपान का जायजा लिया, वहीं डॉक्टरों से बातचीत की। सिटी स्कैन रूम और इमरजेंसी का निरीक्षण किया। दोपहर 12 बजे के बाद सीएम बागला मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे, जहां उन्होंने योजना के लाभार्थियों को सम्मानित किया।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »