मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बिकाऊ और खाऊ दोनों हैं: कपिल मिश्रा

नई दिल्‍ली। दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवारों को लेकर हमला जारी रखते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बिकाऊ और खाऊ दोनों हैं और उन्होंने राज्यसभा सीटों का सौदा किया है।
करावल नगर से पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ राजघाट पहुंचे। उन्होंने अपने ट्‍विटर पर आप के राज्यसभा सीटों को पैसे लेकर बेचे जाने का आरोप लगाते हुए जनता से राय देने का अनुरोध किया है। उन्होंने लिखा है कि राज्यसभा की इस सौदेबाजी को आंदोलन के हत्यारों को चुनौती देना आवश्यक है और कैसे देंगे ये चुनौती, इसके बारे में शाम पांच बजे बताऊंगा।
पार्टी की तरफ से बुधवार को राज्यसभा की तीन सीटों के लिए राष्ट्रीय प्रवक्ता संजयसिंह, चार्टर्ड एकाउटेंट नारायण दास गुप्ता और पूर्व कांग्रेसी नेता सुशील गुप्ता को उम्मीदवार बनाया गया है। नामों की घोषणा के बाद आप के प्रमुख नेता कुमार विश्वास ने जोरदार हमला किया। मिश्रा ने भी मुख्यमंत्री पर सौदे के तहत राज्यसभा के उम्मीदवार तय किए जाने का आरोप लगाया।
राजघाट पर आने के बारे में मिश्रा ने एक ब्लॉग भी लिखा है। ‘बापू के पास जाने का राज’ नाम से लिखे इस ब्लॉग में पूर्व मंत्री ने कहा है कि क्या राज्यसभा की सीटों का सौदा करके सिर्फ भ्रष्टाचार किया है केजरीवाल ने, लालू और मायावती की तरह सिर्फ सौदेबाजी की है, जी नहीं, केजरीवाल ने तोड़ी हैं उम्मीदें, कुचले हैं सपने, गरीबों के भरोसे का उड़ाया है मजाक।
उन्होंने आगे लिखा है कि रामलीला मैदान में आए हर एक व्यक्ति की पीठ में छुरा भोंका है अरविंद केजरीवाल ने, आम आदमी को लगता था व्यवस्था बदली जा सकती है, हम वोट की ताकत से नए लोगों को लाएंगे और सब बदल जाएगा, भ्रष्टाचार खत्म होगा, बाबा खड्‍गसिंह की कहानी का डाकू साबित हुए केजरीवाल।
उन्होंने लिखा है कि वह अपनी दिल्ली को, आंदोलन को कार्यकर्ताओं को, आम आदमी को धोखा देने वालों को नहीं छोड़ेंगे। सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता से डील पहले से पक्की थी, मीडिया में बड़े-बड़े नामों को प्लांट करवाया जा रहा था। स्क्रिप्ट केजरीवाल ने लिखी थी, आज भी जो चुप हैं उन्हें अपराधी माना जाएगा, जो केजरीवाल के साथ हैं उन्हें इतिहास में भ्रष्ट लिखा जाएगा।
-एजेंसी