चिदंबरम ने मांगी सप्लीमेंट्री diet, कोर्ट ने बढ़ाई हिरासत की अवध‍ि

नई द‍िल्ली। नियमित चिकित्सा सुविधा और सप्लीमेंट्री diet की जरूरत का बहाना भी त‍िहाड़ जेल में बंद पी. च‍िदंबरम के प्रत‍ि नरमी नहीं द‍िला सका और कोर्ट ने उनकी ह‍िरासत अवध‍िको 3 अक्तूबर तक के ल‍िए बढ़ा द‍िया है।

आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम 3 अक्टूबर तक तिहाड़ जेल में ही रहेंगे। गुरुवार को न्यायिक हिरासत खत्म होने पर उन्हें विशेष अदालत में पेश किया गया। जस्टिस अजय कुमार कुहर ने उन्हें दूसरी बार 14 दिन के लिए जेल भेजने का आदेश दिया।

चिदंबरम के वकील कपिल सिब्बल ने सीबीआई की इस मांग का विरोध किया। सिब्बल ने कहा कि उनका मुवक्किल कई बीमारियों और वजन घटने की समस्या से जूझ रहे हैं। इसलिए उन्हें नियमित चिकित्सा सुविधा और सप्लीमेंट्री diet की जरूरत है।

21 अगस्त को गिरफ्तार हुए थे चिदंबरम
आईएनएक्स मीडिया केस में दिल्ली हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत अर्जी खारिज होने पर सीबीआई ने चिदंबरम को 21 अगस्त को गिरफ्तार किया था। इसके बाद जांच एजेंसी ने भ्रष्टाचार के मामले में उन्हें हिरासत में लेकर 14 दिन तक पूछताछ की थी। इसके बाद विशेष अदालत ने उन्हें 5 सितंबर को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया था। गुरुवार को इसकी सीमा खत्म होने पर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया।

-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *