चेन्नै सुपर किंग्स को अगले मैच से मिल सकती है राहत, लौट आएंगे अंबाती रायुडू

दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2020 में चेन्नै सुपर किंग्स को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद टीम को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार मिली। टीम दोनों मौकों पर लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई। दिल्ली के खिलाफ हार के बाद कप्तान धोनी ने भी माना कि टीम को एक बल्लेबाज की कमी खल रही है। हालांकि अगले मैच से धोनी को राहत मिल सकती है। टीम के स्टार बल्लेबाज Ambati Rayudu चोट अगले मैच में वापसी कर सकते हैं।
धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद बताया कि टॉप ऑर्डर में तेज शुरुआत न मिलने से बाद में रनगति का दबाव काफी बढ़ जाता है। धोनी ने हालांकि कहा कि अगले मैच में अंबाती रायुडू के आ जाने से टीम के संतुलन में सुधार होगा।
चेन्नै सुपर किंग्स की टीम की मुश्किलें आईपीएल का 13वां सीजन से पहले ही शुरू हो गई थीं। टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस साल की लीग से हटने का फैसला किया था। इसके बाद दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी निजी कारणों से लीग के इस सीजन से हट गए।
टीम को मुरली विजय और शेन वॉटसन अभी तक मजबूत शुरुआत नहीं दे पाए हैं। युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ भी दो मैचों में मिले मौके को नहीं भुना पाए हैं।
मुंबई इंडियंस के खिलाफ रायुडू ने 71 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलान में अहम भूमिका निभाई थी लेकिन इसके बाद चोट के कारण वह दो मैचों में नहीं खेल पाए। अब 2 अक्टूबर को होने वाले टीम के अगले मैच में उनका खेलना तय है। इससे उम्मीद की जा रही है कि चेन्नै की टीम का बैलंस बेहतर होगा।
स्पिनर्स भी रंग में नहीं
बल्लेबाजों के अलावा टीम के स्पिनर्स भी रंग में नहीं हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गेंदबाजों की लाइन और लेंथ सटीक नहीं थी और दिल्ली के खिलाफ भी वह प्रभावी खेल नहीं दिखा सके।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *