होटल के कमरे में मृत पाए गए शेफ और टीवी प्रस्तोता Anthony Brenden

नई दिल्‍ली। अमरिका के सेलिब्रिटी शेफ और टीवी एंकर Anthony Brenden को शुक्रवार को फ्रांस के स्ट्रासबर्ग स्थित होटल के कमरे में मृत पाया गया। अमेरिकी न्यूज चैनल सीएनएन ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एंथनी फूड एंड ट्रैवेल पर आधारित चैनल के शो ‘पार्ट्स अननोन’ कार्यक्रम के एंकर थे।

चैनल की ओर से जारी वक्तव्य में कहा गया है कि 61 वर्षीय एंथनी ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। वह यहां अपने कार्यक्रम के एक एपिसोड के सिलसिले में रुके हुए थे।

वक्तव्य में कहा गया है कि बेहद दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे दोस्त और सहकर्मी एंथनी बर्देन अब इस दुनिया में नहीं रहे। रोमांच, नए दोस्त बनाने, अच्छा खाना और किस्सागोई की उनकी अदा ने उन्हें अलग मुकाम पर पहुंचाया। उनकी यह अनोखी प्रतिभा हमें हमेशा याद आएगी।

Anthony Brenden इस हफ्ते में दुनिया को अलविदा कहने वाले दूसरे नामी अमेरिकी हस्ती हैं। इससे पहले इसी हफ्ते मंगलवार को न्यूयॉर्क के अपने अपार्टमेंट में डिजाइनर केट स्पेड को मृत पाया गया था। केट ने भी आत्महत्या की थी। उन्हें उनके सिग्नेचर हैंडबैग और फैशन अंपायर के लिए जाना जाता है।

अमेरिका के सेंटर्स फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन ने गुरुवार को कहा था कि देश के हर राज्य में खुदकुशी करने वालों की संख्या 1999 से 2016 के बीच काफी बढ़ गई है।

Anthony Brenden इस हफ्ते में दुनिया को अलविदा कहने वाले दूसरे नामी अमेरिकी हस्ती हैं। -एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »