चौकी इंचार्ज Sujeet Mishra ने खुद को गोली से उड़ाया

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में राबर्ट्सगंज कोतवाली (Robertsganj Kotwali) के बैरक में मंगलवार की सुबह साढ़े चार बजे एसआई Sujeet Mishra ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। फौरन उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र निवासी Sujeet Mishra 2015 में पुलिस सेवा में आये थे। पिछले साल ही उनकी जिले में तैनाती हुई थी। तेज तर्रार युवा सुजीत को एसपी ने राबर्ट्सगंज कोतवाली की रिपोर्टिंग चौकी का प्रभार दिया था। वो कोतवाली के बैरक में रहा करते थे।
कोतवाली के एसएसआई शमशेर यादव के मुताबिक मंगलवार की तड़के लगभग साढ़े चार बजे बैरक से गोली चलने की आवाज सुनाई पड़ी। सब भागे-भागे वहां पहुंचे तो देखा कि सुजीत मिश्रा लहूलुहान अपने बिस्तर पर पड़े हैं। अपनी सर्विस रिवाल्वर से उन्होंने अपनी कनपटी पर गोली मार ली थी। सांस चलती देख उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

श्री यादव के अनुसार 2017 में सुजीत की शादी हुई थी। प्रयागराज के नवाबगंज थाना के पास ही उनका परिवार रहता है। उनके परिवार में अन्य लोग भी पुलिस में तैनात हैं। एएसपी डॉ. अवधेश कुमार के अनुसार सुजीत ने आत्महत्या क्यों की, अभी इसकी कोई जानकारी नही हो पाई है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »