बिहार: छपरा में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

During wedding ceremony firing the old enmity, 2 dead
बिहार में छपरा के बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

छपरा। बिहार में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है, बिहार के  छपरा में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर  दी  गई  है.  छपरा में एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक दवा कारोबारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. कारोबारी बीजेपी नेता भी है. वहीं इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए महाराजगंज के बीजेपी सांसद ने इस घटना ‘महाजंगलराज’ करार दिया.

ये है पूरा मामला

हमलावरों ने घटना को शुक्रवार को अंजाम दिए. मृतक दिनेश शर्मा बीजेपी के रिविलगंज प्रखंड कमेटी में महासचिव रह चुके हैं. उनकी हत्या की खबर के बाद भाजपाइयों में आक्रोश है, जबकि पुलिस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

घर लौटते वक्त हुआ हादसा

दवा कारोबार से जुड़े दिनेश रोज की तरह अपनी दुकान बंद कर रिविलगंज के शेखपुरा में स्थित अपने घर जा रहे थे. तभी पचपतरा के पास कुछ लोगों ने उन्हें रोका और उनपर कई गोलियां दागी. बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई.

महाजंगलराज की स्थिति

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन शव को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उन्हें जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. मामले पर महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि सारण में ‘महाजंगलराज’ की स्थिति पैदा हो गई है और अपराधी बेखौफ घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *