स्लिम बॉडी के साथ स्लिम फेस लुक चाहिए तो बदलें हेयर स्टाइल

अगर आप भी एक स्लिम बॉडी के साथ स्लिम फेस लुक चाहती हैं तो किसी तरह का ट्रीटमेंट करवाने की बजाए अपनी हेयर स्टाइल बदलकर देखें।
पोनीटेल के जरिए आप पा सकती हैं स्लिम फेस लुक और वो भी बिना किसी खर्च के।
स्लिम बॉडी ही नहीं, बल्कि स्लिम फेस भी हर लड़की और महिला की चाहत होती है लेकिन कई बार फेशियल फैट की वजह से या फिर चेहरे की बनावट की वजह से आपका चेहरा चौड़ा दिखने लगता है। ऐसे में महंगे-महंगे फेस और कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट करवाने की बजाए आप सिर्फ अपनी हेयर स्टाइल बदलकर स्लिम फेस लुक पा सकती हैं। जी हां… हम बात कर रहे हैं एक यूनीक हेयर स्टाइल की जिसका नाम है फेसलिफ्ट पोनीटेल। यह पोनीटेल ऊंची होती है और चेहरे से दूर होती है जिससे चीकबोन्स साफ दिखते हैं। इस हेयर स्टाइल के जरिए आप अपनी आउटफिट और मेकअप को भी अलग लुक दे सकती हैं।
फेसलिफ्ट पोनीटेल स्टाइल
साल 2019 में फेसलिफ्ट पोनीटेल स्टाइल इतना ज्यादा फेमस हुआ कि कई हॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी इस पोनिटेल लुक में नजर आयीं। दूर से देखने में यह पोनीटेल सिंपल, रेग्युलर और स्ट्रेट स्टाइल वाली लगे लेकिन नजदीक से देखने पर आप पाएंगी लेकिन पोनीटेल का आखिरी सिरा बाहर की तरफ करीब 2 इंच निकला रहता है ताकि उसे फ्लिप वाला लुक दिया जा सके। हॉलिवुड सिलेब्रिटीज कैटे पेरी, किम कार्दिशियन वेस्ट, हैले बीबर से लेकर बेला हदीद तक इस फेसलिफ्ट पोनीटेल लुक में नजर आ चुकी हैं।
हेयर स्टाइल बनाते वक्त इन बातों का रखें ध्यान
– सबसे पहले तो आपके बाल कंधे के लेंथ या इससे लंबे होने चाहिए, वरना ये हेयरस्टाइल नहीं बन पाएगा
– पार्टी के लिए निकलने से पहले हेयर स्प्रे या ब्रश यूज करें ताकि पोनीटेल का बाहर निकला हुआ फ्लिप्ड आउट लुक अपनी जगह से न हिले
– आप चाहें तो पोनीटेल को 2 अलग-अलग सेक्शन्स में बांटकर दोनों को अलग-अलग डायरेक्शन में कर्ल कर सकती हैं
– आपकी पोनीटेल अपनी जगह से न हिले इसके लिए आप चाहें तो स्क्रन्ची या हेयर एक्सटेंशन यूज कर सकती हैं
– कैट आई मेकअप लुक के साथ भी यह पोनीटेल लुक बहुत अच्छा लगता है
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *