चहल ने इस अंदाज में पूछा, ‘कौन-कौन घर ते बाहिर जाण की सौचरा सै’

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते पूरे भारत में 3 मई तक लॉकडाउन है। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी जा रही है। उनसे अपील की जा रही है वह घरों से न निकलें। इस बीच भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर हाथ में स्टंप लिए हरियाणवी में ट्वीट किया। उन्होंने जो हैशटैग इस्तेमाल किया- #FreeMassage
कोरोना वायरस से बचाव के तौर पर घोषित लॉकडाउन के बीच भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। वह काफी मजेदार तरीके से फैंस से मुखातिब होते हैं।
देश भर में 3 मई तक लॉकडाउन, चहल की अपील
कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के तौर पर देशभर में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाया गया है और लोगों से अपील की जा रही है वे घरों से ना निकलें। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हरियाणवी अंदाज में लोगों से अपील की है।
‘कौन-कौन घर ते बाहर जाण की सौचरा सै’
जींद के युजवेंद्र ने अपने ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में लोगों से मजेदार अंदाज में घरों में रहने को कहा है। उन्होंने इंस्टग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘कौन-कौन घर ते बाहर जाण की सोचरा सै, बतइयो मन्ने एक बार।’ हरियाणवी बोली में दिए गए इस कैप्शन का अर्थ है, ‘लॉकडाउन के दौरान कौन-कौन घर से बाहर निकलने की सोच रहा है बताना मुझे।’ इस फोटो में उनके हाथ में एक स्टंप नजर आ रहा है।
‘घर में रहकर थक गया’
हरियाणा के रहने वाले चहल ने पहले कहा था कि लॉकडाउन खुलने के बाद वह घर नहीं आएंगे बल्कि होटल में रुक जाएंगे। उन्होंने कहा था कि वह घर रह-रहकर थक गए हैं। हालांकि बाद में उन्होंने अपने परिवार संग तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। उन्होंने टिकटॉक पर डांस वीडियो भी शेयर किए।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *