कमलेश तिवारी के हत्यारे शाहजहांपुर के CCTV में द‍िखे

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में हिंदू महासभा के पूर्व नेता और हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के हत्यारों की CCTV फुटेज सामने आई है, CCTV में इन हत्यारों को देखे जाने की बात कही जा रही है।

वीडियो फुटेज सामने आने के बाद से ही एसटीएफ शाहजहांपुर में डेरा जमाए हुए है। एसटीएफ ने होटलों और मदरसों के मुसाफिरखानों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है।

सूत्रों की मानें तो कमलेश तिवारी हत्या के संदिग्ध हत्यारे लखीमपुर जिले के पलिया से इनोवा गाड़ी बुक कराकर शाहजहांपुर पहुंचे थे। संदिग्धों की शाहजहांपुर में लोकेशन मिलने पर एसटीएफ ने देर रात 4:00 बजे कई होटलों, मदरसों और मुसाफिरखानों में छापेमारी की।

रेलवे स्टेशन पर होटल पैराडाइस में लगे कैमरे की CCTV फुटेज में इन दोनों संदिग्ध हत्यारों को देखे जाने का दावा किया जा रहा है। दोनों संदिग्धों ने रेलवे स्टेशन पर इनोवा गाड़ी छोड़ दी और पैदल रोडवेज बस स्टैंड की तरफ जाते हुए दिखाई दिए। एसटीएफ ने इनोवा गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। इस बात की आशंका व्यक्त की जा रही है कि संदिग्ध शाहजहांपुर में ही कहीं छिपे हुए हैं। एसटीएफ की छापेमारी में होटल वाले सकते में है।

गौरतलब  है क‍ि  हिंदू महासभा के पूर्व नेता और हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी (50) की शुक्रवार को दो बदमाशों ने लखनऊ में बेरहमी से हत्या कर दी। दोनों बदमाश भगवा कपड़े पहने हुए थे और मिठाई के डिब्बे में पिस्टल व चाकू छिपाकर लाए थे।

दोनों नाका स्थित खुर्शेदबाग की तंग गलियों में स्थित कमलेश के घर पहुंचे। पहली मंजिल स्थित पार्टी दफ्तर में पहले उनकी गर्दन पर गोली मारी। फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद गला रेत दिया। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *